comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Bhediya Screening: शाहिद कपूर से लेकर करण जौहर स्क्रीनिंग में हुए शामिल, कृति सेनन ने अपनी फैमिली के साथ दिए पोज़

Published Date:

Bhediya Screening: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टार फिल्म भेड़िया (Bhediya) आज यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. रिलीज के 1 दिन पहले फिल्म के मेकर्स ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. फिल्म की स्क्रीनिंग में कई सारे सितारे शामिल हुए जिसमें राजकुमार राव जानवी कपूर सहित कई बड़े सितारे नजर आए. वरुण धवन और कृति सेनन में मीडिया के साथ पोज भी दिए. चलिए आपको भी दिखाते हैं कौन-कौन स्क्रीनिंग में शामिल.

जाह्नवी कपूर ने ग्लैमरस अंदाज से खींचा सबका ध्यान

भेड़िया की स्पेशल स्क्रीनिंग (Bhediya Screening) में जाह्नवी कपूर ब्लैक एंड वाइट ड्रेस पहनकर पहुंची और जैसे ही उन्होंने एंट्री की सबकी नजरें उन पर थीं. स्क्रीनिंग के लिए एक नकली भेड़िया भी रखा गया था जिसके साथ जाह्नवी कपूर में पोज भी दिए. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल हुआ.

शाहिद कपूर ने फिल्म को लेकर कहीं यह बात

शाहिद कपूर काफी स्टाइलिश लुक में भेड़िया की स्क्रीनिंग में पहुंचे. जब शाहिद कपूर से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड की हर फिल्म अच्छा परफॉर्म करें मैं यही चाहता हूं और भेड़िया एक काफी अच्छी फिल्म है. उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि भेड़िया दर्शकों को काफी पसंद आए.

कृति सेनन ने अपने पूरे परिवार के साथ दिए पोज़

भेड़िया की स्क्रीनिंग में कृति सेनन ने अपने माता-पिता और अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ पोज़ दिए. कृति सेनन अपनी फैमिली को हर जगह साथ लेकर चलती हैं और अपनी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर भी वह अपनी फैमिली को नहीं भूलीं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृति सेनन अपने मां बाप और बहन के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: Kriti Sanon हुडी और ट्राउज़र पहन एयरपोर्ट पर कूल लुक में आईं नज़र, आप भी देखें लाजवाब वीडियो

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...

Lamborghini Huracan Sterrato उबड़-खाबड़ रोड पर उड़ाएगी गर्दा! रफ़्तार के मामले में है सबकी बॉस, जानें डिटेल्स

नई लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्टेरटो की शुरुआत पर टिप्पणी करते...