Bhojpuri Dance Video: Khesari Lal Yadav ने रानी चटर्जी के साथ बिस्तर पर लिपट-चिपट के किया रोमांस, वीडियो को मिले ताबड़तोड़ व्यूज

Khesari Lal Yadav
Image credit: Khesari Lal Yadav/Youtube

भोजपुरी जगत की जान एक्ट्रेस रानी चटर्जी  (Rani Chatterjee) अपनी अदाओं के जलते अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और हॉट वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती है। अक्षरा सिंह भोजपुरी क्वीन हैं जो अपनी अदाओं से सोशल मीडीया पर कहर ढाती रहती हैं।

रानी चटर्जी का जवानी से भरपूर डांस

आपको बता दें, अक्षरा के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल  यादव  (Khesari Lal Yadav) के गाने फैंस के सिर चढ़कर बोलते हैं। खेसारी का हर अंदाज दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। खेसारी लाल की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल और भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर आग लगा देती है। 

इसी कड़ी में खेसारी लाल और रानी चटर्जी का एक नया गाना यूट्यूब पर लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना पातर पातर पियवा के’) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में खेसारी लाल के साथ रानी चटर्जी नजर आ रही हैं। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इस गाने को खेसारी लाल ने गाया है।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Dance Video: Aamrapali Dubey, Khesari Lal ने खटिया में किया ताबड़तोड़ रोमांस, दरवाजे पर कुंडी लगा कर देखें वीडियो