Bhojpuri Dance Video: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे के साथ बाहों में बाहें डाल किया खटिया तोड़ रोमांस, कमरा बंद करके देखें वीडियो

Nirahua
Image credit: Nirahua/Instagram

भोजपुरी इंडस्ट्री दो मशहूर कलाकार की जोड़ी एक टाइम पर काफी हिट थी. भोजपुरी फिल्मों में अभिनय के अलावा उनके डांस और लटके झटके के भी लोग कायल हैं. आम्रपाली का एक भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. जुगाड़ करके जा गाने में वो भोजपुरी एक्टर निरहुआ (Nirahua) उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) के साथ सिजलिंग डांस करती नजर आ रही हैं.

ये वर्तमान समय में किसी चीज के मोहताज नहीं है। इन्होंने इस सिनेमा जगत में अपने काबिलियत के दम पर पहचान बनाई है। भोजपूरी फिल्मों के रूपहले पर्दे पर अपनी शानदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने में कामयाब रहे है। वर्तमान समय में वो अभिनेता ,गायक के साथ ही साथ अब भारतीय जनता पार्टी के न्यू सांसद भी बन गए हैं।इसी बीच उनका आम्रपाली संग लगाया डांस फ्लोर में आग. देख वीडियो तन बदन में लग जाएगी आग.

Nirahua और आम्रपाली दुबे का रोमांस

आपको बता दें कि निरहुआ के इस गाने को Speed Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को निरहुआ ,अंतरा सिंह (Antra Singh) और प्रियंका (Priyanka) ने मिलकर गाया है। जबकि सोनू सुधाकर (Sonu Sudhakar) ने इस गाने को लिखा है और म्यूजिक शंकर सिंह ( Shankar Singh) ने दिया है। निरहुआ के फैन्स इस वीडियो को बार-बार देख और सुन रहे हैं।

भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali dubey) सबसे नामी चेहरे में से एक हैं। इस जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। दोनों स्टार्स के गाने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं। इसी कड़ी में इस जोड़ी का धमाकेदार भोजपुरी गाना ‘पियर पियर ओढ़निया पे’ (Peeyar Peeyar Odhaniya Pe) सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Dance Video: जब Nirahua ने Aamrapali Dubey संग लगाए देसी ठुमके, लोगों के छूटे पसीने, बत्ती बुझा कर देखें वीडियो