Bhojpuri Dance Video: काजल राघवानी की गोरी कमर देख खेसारी लाल यादव के दिल में भड़की चिंगारी, दोनों ने साथ में लगाए धमाकेदार ठुमके

Bhojpuri Dance Video

भोजपुरी इंडस्ट्री के बादशाह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) के गानों पर पब्लिक मर-मिटती है. साथ ही फैंस उनके नए गानों का भी काफी इंतजार करते रहते हैं. वहीं अब खेसाली का एक नया गाना ‘सइयां के मुस्की’ इंटरनेट पर जमकर मचाने के लिए आ गया है, जिसे पब्लिक जमकर प्यार भी दे रही है.

Bhojpuri Dance Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी बनियान पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह ‘सइया के मुस्की’ गाने पर गजब का डांस कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ब्लैक कलर की नाइटी पहने जबरदस्त अंदाज में खुलकर रोमांस कर रही हैं. इसके अलावा दोनों ही डांस कर कमाल के एक्सप्रेशंस से भी पब्लिक का दिल जीत रहे हैं.

Khesari Lal yadav और Kajal Raghwani का रोमांटिक वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav ) इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. खेसारी लाल यादव की जल्द ही एक भोजपुरी फिल्म रिलीज होने वाली है. जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इससे पहले खेसारी लाल का एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने में उनके साथ हॉट अदाकार काजल राघवानी (Kajal Raghwani) नजर आ रही है. गाने का नाम है ‘सरसों के सगिया’ (Sarso Ke Sagiya) जो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है. गाने में देखा जा रहा है कि काजल राघवानी के घर में खिड़की से खेसारी लाल एंट्री करते हैं जिसके बाद दोनों का रोमांस देखने को मिलता है.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना भोजपुरिया वर्ल्ड पर मौजूद है. खेसारी लाल यादव और काजल की इस गाने में काफी तगड़ी रोमांटिक केमिस्ट्री दिख रही है. फैंस को दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है. काजल राघवानी ने अपने हॉट अंदाज से फैंस को मदहोश कर दिया है. वहीं खेसारी लाल भी अपने जबरदस्त डांस से फैंस को दीवाना बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri Dance Video: Aamrapali Dubey, Khesari Lal ने खटिया में किया ताबड़तोड़ रोमांस, दरवाजे पर कुंडी लगा कर देखें वीडियो