Bhojpuri News: Monalisa ने सफेद डीप नेक टॉप और ब्लैक पैंट में सोफे पर बैठ दिए बेहद सिजलिंग पोज़, तस्वीरें देख बॉडी में आ जाएगी तरावत

Monalisa
Image credit: Monalisa/Instagram
Last updated:

Bhojpuri News: भोजपुरी क्वीन कही जाने वाली मोनालिसा  (Monalisa)  आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज से फैंस को दीवाना बना देती हैं. आए दिन मोनालिसा अपनी फोटोस (Photos) और वीडियो  फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा अपनी एक्टिंग और डांस से तो फैंस का दिल जीत ही चुकी हैं लेकिन अपने लुक्स से भी फैंस को आए दिन दीवाना बनाती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर अपने मस्ती भरे वीडियोस फैंस के साथ शेयर करती हैं मोनालिसा. इन वीडियोस पर फैंस जमकर उनकी तारीफ करते हैं. एक बार फिर से मोनालिसा ने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वह वाइट डीप नेक टॉप और ब्लैक पैंट पहन सोफे पर बैठ कर बोल्ड अंदाज में पोज़ दे रहे हैं.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Monalisa ने सफेद डीप नेक टॉप में दिखाईं कातिल अदाएं

Monalisa
Image credit: Monalisa/Instagram

हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) ने सोशल मीडिया पर भैंस के साथ अपनी फोटोस (Photos) शेयर की जिनमें वह सफेद डीप नेक टॉप और ब्लैक पेंट पहन सोफे पर बैठ कर बेहद बोल्ड अंदाज में पोज़ देती नज़र आ रहे हैं. मोनालिसा इन तस्वीरों में काफी हॉट दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है पर कमेंट सेक्शन में फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा से ही लोग मोनालिसा को काफी पहचानते हैं उन्होंने अपनी अलग ही पहचान बनाई हुई है. इंस्टाग्राम पर आए दिन मोनालिसा अपनी कोई वीडियो या फोटो शेयर करती रहती है कुछ वीडियोस में तो वह डांस करती हुई भी दिखाई देती है.

आपको बता दें कि मोनालिसा ने ना सिर्फ भोजपुरी फिल्में की हैं उसके साथ साथ हिंदी ,बंगाली ,तमिल मूवीस में भी वह नजर आ चुकी हैं. मोनालिसा छोटे पर्दे पर भी काफी काम कर चुकी हैं. सोशल मीडिया के जरिए मोनालिसा अपने फैंस से काफी कनेक्टेड रहती हैं और आए दिन अपडेट देती रहती हैं.

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: Monalisa ने ब्लैक बिकिनी पहन बाथ टब में दिखाया हॉट अंदाज़, Photo देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच