भोजपुरी वीडियो: Khesari Lal Yadav ने Kajal Raghwani को पढ़ाया लव का पाठ

Image Credit: YouTube/scshot

नई दिल्लीः भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हमेशा ही अपने फैंस के दिलों पर राज करते है। दर्शकों को इसकी फिल्मों और गानों का हमेशा ही इंतजार रहता है। खेसारी लाल और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना आज कल इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का इस गाने में रोमांटिक अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

यह गाना भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म ‘बागी- एक योद्धा’ का है। ‘Aankhiya Lagela Tohar Love Ke School Ha’ यह गाना दर्शकों से काफी प्यार बटोर रहा हैं। इस वीडिओ सॉन्ग में खेसारी लाल और काजल की जोड़ी एक बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है। दोनों की यह केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। गाने को प्रियंका सिंह और खेसारी लाल यादव ने मिल कर गाया है।

इस भोजपुरी गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसके व्यूज़ को देख कर आराम से लगाया जा सकता है, खेसारी लाल और काजल के इस वीडियो सॉन्ग को अब तक लगभग 3 करोड़ 50 लाख बार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। आप भी देखें वीडियो…

यह भी पढ़ें: भोजपुरी वीडियो: Akshara Singh ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, रोमांटिक सॉन्ग देख उड़ जाएंगे होश