comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनBholaa Teaser 2 Out: हाथ में त्रिशूल और माथे पर भस्म लगाए नजर आए अजय देवगन, एक्शन से भरपूर है भोला का टीजर

Bholaa Teaser 2 Out: हाथ में त्रिशूल और माथे पर भस्म लगाए नजर आए अजय देवगन, एक्शन से भरपूर है भोला का टीजर

Published Date:

Bholaa Teaser 2 Out: अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म भोला (Bholaa) का दूसरा टीचर आउट हो चुका है. इससे पहले फिल्म का एक टीजर रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था और दूसरा टीचर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है. अजय देवगन ने खुद अपनी सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का दूसरा टीजर शेयर किया है. इस टीचर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है क्योंकि फिल्म के बीएफ एक्स और एक्शन देखकर सब हैरान रह गए.

खतरनाक एक्शन मोड में नजर आए अजय देवगन

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म भोला का दूसरा टीजर (Bholaa Teaser 2) शेयर किया है. टीचर में अजय देवगन खतरनाक एक्शन मोड में दिखाई दे रहा हैं. टीचर की शुरुआत अजय देवगन की आवाज से होती है और वह कहते हैं जब आप 10 साल में एक गुड़िया नहीं दे पाया वह एक रात में दुनिया देने की बात कर रहा है. अजय देवगन के डायलॉग के बाद फिल्म मैं वह जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं और उनके साथ तब्बू भी एक्शन करती दिखाई दे रही हैं. टीचर में दिखाया गया वीएफएक्स काफी जबरदस्त है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अजय देवगन स्टारर फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है. इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू दीपक डोबरियाल शरद केलकर और राय लक्ष्मी जैसे कई और दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. कमाल की बात यह है कि इस फिल्म को अजय देवगन ही डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म के प्रड्यूसर भी वह खुद ही कर रहे हैं. फिल्म का धमाकेदार डीजे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है.

इस तमिल फिल्म का रीमेक है बोला

अजय देवगन द्वारा निर्देशित की गई फिल्म 2019 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है. आपको बता दें कि फिल्म कैथी को लोकेश कनकराज द्वारा डायरेक्ट किया गया था. इसी फिल्म की कहानी अजय देवगन हिंदी में लेकर आ रहे हैं. अजय देवगन की फिल्म 50 करोड़ के बजट में बनी है और बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म 30 मार्च 2023 को धमाल मचाएगी.

ये भी पढ़ें: Critics Choice Awards 2023: एक बार फिर से RRR ने दुनिया भर में दिखाया अपना जलवा, इस ख़िताब को किया अपने नाम

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...