बड़ी खबर: नहीं रहे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी, जानिए क्या थी बीमारी

Mithilesh Chaturvedi
Image Credits: Ani/Twitter

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बड़ी दुख भरी खबर सामने आ रही है, जो कि सभी को हिला कर रख देगी. ‘कोई मिल गया’ फिल्म में शानदार रोल निभाने वाले अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी (Mithilesh Chaturvedi) अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. जानकारी मिली है कि आज यानि बृहस्पतिवार की सुबह मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में उनका निधन हुआ है.

वहीं एएनआई ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने दिग्गज अभिनेता मिथिलेश चतुर्वेदी के निधन की पुष्टि की है. मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि कुछ दिन पहले ही मिथिलेश को हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद देखभाल के लिए होमटाउन लाया गया था.

मिथिलेश के दामाद आशीष चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर भावुक होकर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘आप दुनिया के सबसे अच्छे पिता थे, आपने मुझे दामाद नहीं बल्कि एक बेटे के तरह अपना प्रेम दिया, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे’.

ऐसा रहा फिल्मी कैरियर

मिथिलेश चतुर्वेदी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1997 में की थी. साथ ही वह थिएटर के मामले में काफी सक्रिय भी रहते थे. उन्होंने अपने सबसे पहली फिल्म ‘भाई भाई’ की थी, जिसके बाद से वह चर्चित होते गए और उन्होंने एक के बाद एक सत्ता, ताल, फिजा, रोड, कोई मिल गया, गांधी माय फादर और बंटी बबली जैसी फिल्मों में अपना शानदार अभिनय किया. बताते चलें कि साल 2020 में मिथिलेश ने वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ में भी अपना जबरदस्त रोल निभाया था.

ये भी पढ़ें: सलमान खान के बाद अब Rakhi Sawant के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, ड्रामा क्वीन गुस्से में हुईं आगबबूला, देखिए क्या कहा