comscore
Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

पटियाला हाउस कोर्ट से जैकलीन को बड़ी राहत, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस को इन शर्तों पर मिली बेल

Published Date:

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बड़ी राहत मिली है. अदालत ने एक्ट्रेस को कुछ शर्तों के आधार पर जमानत दे दी है. कार्ट ने 2 लाख रुपए के निजी मुचलके और इतनी ही राशि का एक जमानतदार पेश करने की शर्त पर बेल दी है. जबकि देखा जाए तो इससे पहले अभिनेत्री अंतरिम जमानत पर थी.

दरअसल, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज आज चार बजे के लगभग पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं थी, क्योंकि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कोर्ट ने अभिनेत्री जैकलीन की अंतरिम जमानत 15 नवंबर यानि आज तक के लिए बढ़ाई थी, जिसका समय आज समाप्त हो रहा था. जबकि इससे पहले 10 नवंबर को कोर्ट में जैकलीन की जमानत पर बहस हुई थी जिसके बाद अदालत ने फैसले को सुरक्षित रख लिया था.

अदालत ने ईडी की जमकर लगाई लताड़

बता दें कि सुनवाई के दौरान पटियाला हाउस कोर्ट ने ईडी को खूब लताड़ा है क्योंकि कोर्ट ने बोला कि एजेंसी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया तो फिर उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया. इस बात को लेकर अदालत ने ईडी के कुछ लोगों पर सवाल भी खड़े किए हैं.

ईडी ने जैकलीन की जमानत का किया विरोध

मामले की जब सुनवाई हुई तो ईडी ने जैकलीन की जमानत को लेकर खुलकर विरोध किया. साथ ही ईडी ने तथ्य देते हुए कहा कि दिसंबर 2021 में जैकलीन ने देश छोड़कर भागने की कोशिश की थी क्योंकि उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है. इस पर जैकलीन के वकील ने कहा था कि एक्ट्रेस काम की वजह से अक्सर विदेश जाती हैं, लेकिन उन्हें विदेश जाने से रोका गया. हालांकि जैकलीन के वकील ने आखिरी में दलीलें देते हुए बोला कि वह जांच में अपना पूरा सहयोग लगातार दे रही हैं, इसलिए उन्हें जमानत दी जाए.

ये भी पढ़ें: श्रद्धा हत्याकांड पर सनसनीखेज खुलासा! बदबू आने के डर से प्रेमी आफताब ने आंतों का बना दिया था कीमा, जानें अपडेट

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Shocking: पेट में 9 महीने का बच्चा और महिला ने जिम में की ऐसी हरकत, देखकर शॉक्ड रह जाएंगे आप

Shocking:  प्रेगनेंसी के दौरान नौ महीनों में महिलाओं को...

Lemon Pickle Recipe: मिनटों में तैयार हो जाएगा नींबू का आचार! सीखें आसान रेसिपी

Lemon Pickle Recipe: सर्दियों में सुबह नाश्ते में पराठे...

Mahindra XUV 300 Turbo Sport आ गई मचाने युवाओं के दिल में धक-धक! फीचर्स जान भूल जाएंगे सारी गाड़ियां

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा ने ग्राहकों को...

Rajeshwari Gayakwad की गुंडागर्दी आई सामने, दोस्तों संग जमकर मचाया बवाल, जानें पूरा मामला

Rajeshwari Gayakwad: भारत की स्टार स्पिनर राजेश्वरी गायकवाड़ (Rajeshwari...

Cryptocurrency vs Digital Currency: RBI ने लांच की डिजिटल करेंसी, जानें क्रिप्टोकरेंसी से कैसे है अलग और क्या हैं इसके फायदे

Cryptocurrency vs Digital Currency: क्रिप्टोकरेंसी और केंद्रीय बैंक डिजिटल करेंसी (CBDC) दोनों...