Bigg Boss 15: शो एक्सटेंशन के बीच Bigg Boss हुए Covid Positive, पूरी टीम क्वारंटाइन

नई दिल्लीः मनोरंजन जगत में इस समय कोरोना वायरल का खतरा सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक सेलेब कोविद पॉजिटिव पाए जाए रहे हैं। इसी बीच बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) अब ऑफिसियल दो हफ्ते के लिए एक्सटेंड हो गया है। वहीं अब खबर आ रही है कि शो में अपनी आवाज देने वाले वॉइस ओवर आर्टिस्ट, जिसे फैंस बिग बॉस के नाम से जानते हैं, वो भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

जी हां, बिग बॉस यानी अतुल कपूर (Atul Kapoor) को भी कोविड हो गया है। बता दें, अतुल ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। साथ ही बिग्ग बॉस 15 (Bigg Boss Covid Positive) की पूरी टीम का कोविद टेस्ट कराया गया है। फिल्हाल ये देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स अब आगे क्या करते हैं, क्योंकि हाल ही में शो को दो हफ्तों के लिए बढ़ाया जा चुका है। जिसकी ऑफिसियल अनाउंसमेंट सलमान खान ने सोमवार को खुद की है।

खेल से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वहीं ये खबर जान बहुत से कंटेस्टेंट काफी खुश हुए, दूसरी और किसी किसी बहुत बड़ा झटका लगा। इसी के साथ बता दें, की अब बिग्ग बॉस का ये खेल और दिलचस्प होने वाला हैं क्योंकि Non VIP सदस्य, देवोलिना, निशांत और प्रतीक तीनों को VIP सदस्यों को पछाड़ उनकी टिकिट टू फिनाले अपने नाम करने का एक और मौका मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: Ankita Lokhande हैं Bigg Boss 15 की फैन, इस सदस्य में देखती हैं Season 15 का Winner

जरूर देखें: