Bigg Boss 15 Promo: Salman Khan ने लगाई Tejasswi Prakash को फटकार, बोले- ‘जिस थाली में खाया…

नई दिल्लीः  पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) में कब गेम पलट जाए और कब कोई अपनी अच्छी गेम खेलते-खेलते भटक जाए इस बात का बता ही नहीं चलता। आपने बीते 2-3 वीकेंड का वार से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को सपोर्ट करते नजर आए हैं। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होने वाला है। इस वीकेंड का वार बॉलीवुड के टाइगर तेजस्वी प्रकाश को जमकर फटकार लगाते नजर आने वाले हैं।

जी हां, अभी कुछ देर पहले कलर्स ने नया प्रोमो आउट किया हैं। इस लेटेस्ट प्रोमो में टाइगर तेजा को।फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्ट्रेस पर जमकर बरसते दिखाई दे रहे हैं। बिग्ग बॉस के इस लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान, तेजस्वी प्रकाश को सिम्पथी कार्ड खेले जाने पर जबरदस्त लताड़ लगाते देखे जा सकते हैं।

साथ ही बीते एपिसोड में चैनल पर उठाए गए सवाल को लेकर भी सलमान तेजस्वी पर भड़कते नजर आने वाले हैं। सलमान, तेजस्वी को चैनल पर बायस्ड होने का आरोप लगाने को लेकर कहते हैं,’जिस थाली में खाया उसी में छेद कर दिया।’

यहां देखें Bigg Boss 15 Latest Promo

इसी के साथ मेकर्स ने एक और प्रोमो रिलीज किया हैं जिसमें एक्ट्रेस, डांसर गौहर खान घरवालों के साथ एक अनोखा टास्क करती नजर आ रही हैं। इस टास्क का नाम ‘कौन नहीं हैं टक्कर के काबिल’ है।

यहां देखें promo

ये भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने लगाई BB हाउस में आग, बोलीं- करण फंस गया तेजा में वरना उसकी नजर तो…

जरूर देखें: