Bigg Boss 15 Promo: इस Weekend Ka Vaar सलमान खान ने लगाई इस कंटेस्टेंट की वाट, बोले- ‘बाल पकड़कर निकालूंगा बाहर’

नई दिल्लीः कलर्स का मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) फिनाले बहुत करीब है। लेकिन इसी बिच ऐसी अफवाएं उड़ रही हैं कि शो एक्सटेंड होने वाला है। लेकिन मेकर्स या सलमान की तरफ से अभी तक कोई ऑफिसियल अनाउंसमेन्ट नहीं हुई है। खैर, जो भी हो लेकिन एक बात तो तय है कि शो के दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट मिलने वाला है।

इसी कड़ी में आने वाला ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) भी काफी दिलचस्प होने वाला है। जिसमें सलमान खान (Salman Khan) एक कंटेस्टेंट की खूब वाट लगाते नजर आने वाले हैं। अभी हाल ही में शो के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज (Bigg Boss 15 Promo) किया है। इस प्रोमो में सलमान अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukle) की लेते नजर आ रहे हैं।

शो के अपकमिंग एपिसोड की हुए मेकर्स द्वारा जारी लेटेस्ट प्रोमो में (Bigg Boss 15 Latest Promo) बॉलीवुड के टाइगर खान, अभिजीत बिचुकले को गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस बिचुकले भड़कते हुए कहते हैं, ‘ये जो गंदी-गंदी गालियां दी है तुमने, अगर कोई तुम्हारी फैमिली को देता, तो कैसा लगता? ये वार्निंग दे रहा हूं। मीड में आकरे निकाल के जाउंगा।’

खेल से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

फिर बिचुकले कहते हैं में बोलू? तो सलमान उनपर भड़कते हुए कटे हैं, “अगर तू बोलेगा ना…बाल पकड़कर निकाल दूंगा, घर में आकर तेरे को मारके जाउंगा।”

यहां देखें Bigg Boss 15 Latest Promo

सलमान ने लगाई Karan Kundrra को फटकार

इसी के साथ शो के मेकर्स ने एक और प्रोमो शेयर किया है जिसमें सलमान करण कुंद्रा (Karan Kundrra) वाट लगाते नजर आ रहे हैं। टाइगर ने करण को कहा, “तुमने कितनी बार तेजा को बोला है की उम्र को जा के सॉरी बोल, क्या अभी उम्र ने बोला है कि आज हम तेजस्वी के लिए खेलेंगे?”

यहां देखें बिग्ग बॉस प्रोमो

ये भी पढ़ें: Hot Buzz- Tejasswi Prakash की कातिलाना अदाओं पर फिसला फैंस का दिल, ट्रोलर्स बोले- ‘तेजा विथाउट भेजा’

जरूर देखें: