Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash ने Karan Kundrra को किया कैमरे पर ‘Kiss’, देखें Viral Video…

नई दिल्लीः टीवी इंडस्ट्री का मोस्ट कंट्रोवर्शल शो बिग्ग बॉस का 15वां सीजन (Bigg Boss 15) बेहद दिलचस्प हो गया। शो में करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tajasswi Prakash) का रिश्ता एक बार फिर सुधरता दिखाई दे रहा है। हालिया एपिसोड में तेजस्वी, कुंद्रा को बाहोंमे भरे उनपर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं।

शो से तेजस्वी और करण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें तेजस्वी अपने लव को हाथ में जकड़कर उनपर प्यार बरसाती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है, तेजस्वी, करण को बताती हैं कि वो उनसे बेहद प्यार करती हैं और वो रोजाना उन्हें तीन बार इस बात की याद जरूर दिलाएंगी।

यहां देखें वायरल वीडियो

इसी के साथ बता दें, अभी हाल ही में खबर आई हैं की बिग्ग बॉस को आवाज़ देने वाले वॉइस ओवर आर्टिस्ट अतुल कपूर (Atul Kapoor) कोविद पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के साथ बिग्ग बॉस की पूरी टीम को क्वारंटाइन किया गया है।

बात करें शो की तो बिग्ग बॉस के ‘द खबरी’ ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट द्वारा ये खबर दी हैं की शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) BB हाउस की नई कप्तान बनी हैं। साथ ही घर का कप्तान होने के नाते बिग्ग बॉस ने उन्हें कुछ विशेष अधिकार दिए हैं, अब देखना बेहद दिलचस्प होगा की शमिता शेट्टी इन अधिकारों का किस तरह प्रयोग करती हैं।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15- शो एक्सटेंशन के बीच Bigg Boss हुए Covid Positive, पूरी टीम क्वारंटाइन

जरूर देखें: