Bigg Boss 15: जंगलवासियों को मिला मुख्य घर में वापसी का आखिरी मौका, लेकिन चुकानी पड़ी भारी कीमत

Bigg Boss
Image Credit: Voot/Screengrab

नई दिल्लीः बिग्ग बॉस (Bigg Boss 15) ने जंगलवासियों को एक नई कर्व बॉल फेंकने का फैसला किया और लेटेस्ट एपिसोड में हम उसी की एक झलक देता है। जय भानुशाली, जो यह कहते हुए ‘एक्सेस ऑल एरिया’ टिकट टास्क खेलने के लिए तैयार नहीं थे कि वे जीतने वाली राशि से पैसे नहीं बांटेंगे।

लेटेस्ट एपिसोड में प्रतीक को टास्क पूरा करने से रोकने के लिए जय की लगातार लड़ाई की झलक मिलती है। टास्क पार्टनर एक बड़ी लड़ाई में पड़ जाते हैं। बाद में, उन्हें विश्वसुंदरी से झटका लगता है, जो घोषणा करतीं हैं,कि अब जंगलवासियों के पास दो विकल्प हैं या तो पुरस्कार राशि से 25 लाख छोड़ दें और मुख्य घर में प्रवेश करें, या घर छोड़ दें।

टास्क के पिछले दौर में, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने रुपये देने का फैसला किया। वे टिकट का पहला सेट जीतते हैं। इसके बाद, शमिता शेट्टी और विशाल कोटियन ने रुपये के लिए खेलने का फैसला किया। 8 लाख और रुपये का भुगतान करने के लिए सहमत हुए।

अब जंगल में रहने वाले जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल, सिम्बा नागपाल, मीशा अय्यर, ईशान सहगल के साथ, को यह फैसला लेना है कि या तो वो बची हुई प्राइस मनी को गवा कर यानी 25 लाख को छोड़ मुख्य घर के सदस्य बन जाएं या या मुख्य घर में जाने का सपना छोड़ दें और शो छोड़ दे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15-Karan-Tejasswi, Shamita-Vishal की हुई घर वापसी, क्या इतना ही था BB जंगल का सफर?

जरूर देखें: Big Boss 15- जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट