Bigg Boss 15 Wild Card: शो में लगने वाला है मनोरंजन का जबस्दस्त तड़का, पति संग हिस्सा लेंगी Rakhi Sawant

Bigg Boss 15
Image Credit: Colors/Instagram Screengrab

नई दिल्लीः सलमान खान का लोकप्रिय शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) दिन प्रति दिन बेहद दिलचस्प होता जा रहा है। इस बार शो में नए-नए ट्विस्ट देखे जा रहे हैं। इसी बीच आपको बता दें कि काफी समय से थी, राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग्ग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वाली हैं।

bigg boss 15
Image Credit: Colors/Instagram Screengrab

एक तरफ तो शो में बॉटम-6 कंटेस्टेंट्स एक-एक कर शो से बाहर होते जा रहे हैं। तो वहीं दूसरी ओर, वाइल्ड कार्ड एंट्रीज का सिलसिला शुरू हो जाता है। हम आपको बता दें, बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई (Rashami Desai), देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) वाइल्ड कार्ड (Bigg Boss 15 Wild Card Entry) के तौर पर एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Bigg Boss 15
Image Credit: Colors/Instagram Screengrab

वहीं कलर्स ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी कुछ ही देर पहले एक वीडियो शेयर किया है। जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि बिग्ग बॉस के फैन जल्द ही कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को उनके पति रितेश के साथ देखेंगे। इस बार राखी पति रितेश (Ritesh) के साथ धमाकेदार एंट्री लेती नजर आएंगी।

देखें वीडियो

शादी सच आएगा सामने

हम आपको बता दें, राखी सावंत और रितेश की शादी को लेकर काफी चर्चा होती रही है। रितेश का चेहरा अभी तक किसी ने नहीं देखा है। लोगों का यह मानना है कि राखी अपनी शादी को लेकर झूठ बोल रही हैं। कुछ लोग तो यह भी कहते है की राखी शादी का झूठ बोलकर लाइमलाइट में आना चाहती हैं। लेकिन अब लगता है की जल्द ही राखी की शादी का सच सामने आने वाला है।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15- इस कंटेस्टेंट की वजह से Tejran के रिश्ते में आई दूरियां, Karan बोले Tejasswi से दूर हो जाऊंगा!

जरूर देखें: Big Boss 15- जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट