Bigg Boss 15: घर में घुसने के लिए काम आएगी ‘करण नीति’?, या जंगलवासियों के दंगल में तब्दील होगा BB जंगल

Bigg Boss 15
Image Credit: Voot/screengrab

नई दिल्लीः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)के जंगल में जोरदार दंगल के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया है। पिछले एपिसोड में नॉमिनेशन राउंड पर रियलिटी चेक प्राप्त करने के बाद, प्रतियोगी किसी से भी पंगे को लेने के लिए तैयार हैं जो जंगल में जीवित रहने के उनके रास्ते में आता है।

अब जंगल की बात करें तो किस जंगल में डाकु नहीं होते हैं? आज का एपिसोड एक नए टास्क के साथ आता है जहां ‘जंगलवासी’ भयानक डाकुओं में बदल जाते हैं! जब वे जंगल पर कब्जा करने का लक्ष्य बनातें हैं, तो वे यह पता लगाने वाले होते हैं कि केवल एक ही बॉस है, यानी बिग बॉस!

जहां जंगलवासी जंगल में खौफ लाते हैं, वहीं घरवासी एक पत्र प्राप्त करते हैं और डाकुओं को खत्म करने की साजिश रचने लगते हैं!

यह लड़ाई तब भयंकर रूप लेती है जब वे BB डाकुओं को खत्म करने के लिए रणनीति बनाते हैं। करण अपने प्रतिद्वंद्वियों को हर तरह से एक-दूसरे से दूर रखने की योजना बनाता है। घर में झगड़े शुरू हो जाते हैं क्योंकि शमिता इस प्रतियोगिता में हिंसक होने के खिलाफ एक स्टैंड लेती है। जैसे-जैसे कार्य अधिक कठिन होते जाते हैं, खेल अधिक प्रतिस्पर्धी होता जाता है।

तेजस्वी की मस्ती

एपिसोड में, तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टास्क के दौरान जय भानुशाली और विशाल कोटियन के साथ थोड़ी सी नॉटी हो जाते हैं। वह एक सेक्सी डाकू बन जाती है और विशाल को उस पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है। इस बीच, जय तेजस्वी से बात करने की कोशिश करता है और वह जय के साथ नॉटी हरकतें करतीं हैं और उसे ‘कॉल मी’ का संकेत देती है। तीनों एक साथ हो जाते हैं और अन्य घरवालों को अपनी मजेदार गतिविधियों से हंसाते हैं।

ये भी पढ़े: Bigg Boss 15: तेज रफ्तार से भाग रहा Miesha और Ieshaan का सुपरफास्ट प्यार, अब KISS तक पहुंच गई बात

जरूर देखें: Bigg Boss 15 : How much are the contestants charging for Salman Khan’s show?