Sonu Sood के ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगी नेत्रहीन बुड्ढा, अभिनेता ने बताई तारीख

sonu Sood with Blind Girl
Image Credits: Sonu Sood/Twitter

बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने आंध्र प्रदेश के ऑक्सीजन प्लांट का उद्धाटन एक खास व्यक्ति के हाथ से कराने की घोषणा कर दी है. अभिनेता ने आज ऐलान करते हुए बताया है कि वह अपने ऑक्सीजन प्लांट का उद्धाटन बुड्ढा नागलक्ष्मी (Buda Nagalakshmi) से कराएंगे जो कि नेत्रहीन हैं. आपको बता दें कि सूद फाउंडेशन में बुड्ढा ने अपनी पांच महीने की पेंशन यानि 15,000 रुपये दान में दिए थे.

सोनू सूद ने आज अपने आधिकरिक ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘वास्तव में यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि बुड्ढा नागलक्ष्मी, नेत्रहीन लड़की जिसने अपनी पांच महीने की पेंशन 15,000 रुपये दान की थी. वह 23 जुलाई को सुबह 11:15 बजे आंध्र प्रदेश में हमारे ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करेंगी. उन्होंने बताया कि इस दौरान श्री गौतम रेड्डी, मंत्री आईटी औऱ श्री चक्रधर बाबू, डीसी उपस्थित रहेंगे.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

आपको बता दें कि 13 मई को इस नेत्रहीन लड़की ने सूद फाउंडेशन में रुपये दान दिए थे. उस दौरान अभिनेता ने लिखा था कि ‘बोड्डू नागा लक्ष्मी जो कि एक नेत्रहीन लड़की और एक यूट्यूबर है. आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव वरिकुंटापाडु से है. उसने अपनी पांच महीने की पेंशन 15000 रुपये दान में दी है. मेरे लिए वह सबसे अमीर भारतीय हैं. किसी का दर्द देखने के लिए आंखों की रोशनी की जरूरत नहीं होती. एक सच्चा हीरो’.

ये भी पढ़ें: Sonu Sood ने अपनी मां के जन्मदिन पर लिखी भावनात्मक पोस्ट, बोले- आपके बिना जिंदगी शून्य