comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Bold Web Series Actress: अदिति पोहनकर ने इस वेब सीरीज में बोल्डनेस की सारी हदें की पार, सींस देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

Published Date:

Bold Web Series Actress: आदिति पोहनकर (Aditya Pohankar) सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो चुकी हैं. आए दिन उनकी कोई ना कोई फोटो या वीडियो (Video) वायरल होती रहती है. आश्रम (Aashram) वेब सीरीज में अपनी बोल्ड अदाओं से सबको दीवाना बनाने वाली आदिति पोहनकर अब सोशल मीडिया पर भी कहर ढा रही हैं. आश्रम वेब सीरीज में भले ही उन्होंने सीधा-साधा करैक्टर प्ले किया हो लेकिन रियल लाइफ में वह काफी बोल्ड हैं. आश्रम से पहले इस वेब सीरीज में आदिति पोहनकर दे चुकी हैं जबरदस्त बोल्ड सींस. आइए आपको बताते हैं इस वेब सीरीज का नाम क्या है.

Aditi Pohankar दे चुकी हैं जबरदस्त बोल्ड सींस

Aditi Pohankar Bold Web Series Actress

बोल्ड वेब सीरीज एक्ट्रेस (Bold Web Series Actress) आदिति पोहनकर ‘आश्रम 3’ के बाद काफी फेमस हो चुकी हैं लेकिन क्या आपको पता है कि आदिति इससे पहले भी एक वेब सीरीज में जबरदस्त बोल्ड सींस दे चुकी हैं. जी हां और इस वेब सीरीज का नाम है शी (She) . इस वेब सीरीज में आदिति पोहनकर फेमस एक्टर ‘विजय वर्मा’ के साथ मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं. इस वेब सीरीज में उन्होंने जबरदस्त बोल्ड सींस दिए हैं और इसकी वजह से वह काफी चर्चा में रही थीं.

Aditi Pohankar Bold Web Series Actress

इस वेब सीरीज से आदिति पोहनकर काफी चर्चा में आ गई थीं. अभी ‘शी’ वेब सीरीज का दूसरा सीजन आने जा रहा है जो कि 17 जून को रिलीज होगा. इस वेब सीरीज का लोग काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं और जल्दी यह वेब सीरीज रिलीज होने वाली है.

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें शी सीजन 2 (She Season 2) की रिलीज डेट रिवील की गई है. इस वेब सीरीज को देखने के लिए लोग काफी दिन से इंतजार कर रहे थे और यह वेब सीरीज 17 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Srinidhi Shetty ने अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइंस को दी मात, वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर अंदाज में ढाया कहर

ये भी देखें: KGF 3: फिल्म के दो चैप्टर से कितना बेहतर होने वाला है पार्ट 3? कहानी में आ रहा है ये बड़ा ट्विस्ट

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें