Bold Web Series Actresses: ‘हिना खान’ से लेकर ‘निया शर्मा’ ने इन वेब सीरीज में दिए हैं जबरदस्त बोल्ड सीन, देखें पूरी लिस्ट

Bold Web Series Actresses

Bold Web Series Actresses: आजकल की वेब सीरीज (Web Series) सिर्फ अच्छी स्टोरी की वजह से नहीं बल्कि अपने बोल्ड सींस की वजह से काफी चलती हैं. लोग ऐसी वेब सीरीज ज्यादा पसंद करते हैं जिनमें बोल्ड सीन्स की भरमार होती है. आजकल हर वेब सीरीज में बोल्ड सीन होना लाजमी है. इन्हीं सींस की वजह से वेब सीरीज काफी हिट रहती हैं. टीवी इंडस्ट्री की कुछ ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर तो संस्कारी रूप दिखाया है लेकिन वेब सीरीज में उन्होंने अपने बोल्ड सीन से सबको हैरान कर दिया. आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने वेब सीरीज में दिए हैं जबरदस्त बोल्ड सींस.

त्रिधा चौधरी

Tridha Choudhury Bold Web Series

बोल्ड वेब सीरीज एक्ट्रेसेस (Bold Web Series Actresses) में त्रिधा चौधरी ने आश्रम वेब सीरीज में कई सारे बोल्ड सीन दिए. उनके बोल्ड सीन कई दिनों तक चर्चा में रहे थे. बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी की वेब सीरीज काफी सुर्खियों में रही थी.

निया शर्मा

Twisted

ज़ी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ से अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. धारावाहिक में उन्होंने घरेलु लड़की का किरदार किया हैं. इसके बाद उन्होंने 2017 में वेब सीरीज ‘ट्विस्टेड’ में आलिया मुखर्जी के किरदार से सभी को हैरान कर दिया था.

साक्षी तंवर

Bold Web Series Actresses

स्टार प्लस के हिट सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से पहचान बनाने वाली साक्षी तंवर टीवी जगत का जाना माना नाम हैं. उन्हीने कई धारावाहिक और फिल्मों में काम किया हैं. इन दिनों वे नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल सीरीज ‘माई: मदर्स रेज’ को लेकर चर्चा में हैं। यह एक एक्शन थ्रिलर सीरीज हैं.

हिना खान

Bold Web Series Actresses

सबकी फ़ेवरेट बहु अक्षरा यानि हिना खान ने सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से खूब लोकप्रियता हांसिल की हैं. अक्षरा का आदर्शवादी बहु का किरदार सबको विशेषकर महिलाओं को खूब पसंद आया था. उन्होंने सीरीज ‘डैमेज 2’ में काम करके भी खूब लोकप्रियता हांसिल की हैं.

श्वेता तिवारी

Bold Web Series Actresses

श्वेता तिवारी ने कई हट शोज में काम किया हैं. वे अक्सर अपने विवादों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने ज़ी 5 की वेब सीरीज ‘हम तुम और देम’ में काम किया हैं. श्वेता को उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली हैं.

KGF Chapter 2 हिंदी में रॉकी भाई की दमदार आवाज़ के पीछे है ये शख्स, अपनी आवाज से जीता लोगों का दिल

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 हिंदी में रॉकी भाई की दमदार आवाज़ के पीछे है ये शख्स, अपनी आवाज से जीता लोगों का दिल

ये भी देखें: Actor Yash Net Worth: बस ड्राइवर के बेटे से कैसे एक्टर बने सुपरस्टार? आज करोड़ों में है इनकम