comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Bold Web Series: Ullu की यह वेब सीरीज ‌ नहीं देखी तो क्या देखा, ज़बरदस्त स्टोरी के साथ हॉट सींस का मिलेगा भरपूर मज़ा

Published Date:

Bold Web Series: उल्लू (Ullu) अपनी बोल्ड वेब सीरीज के लिए काफी फेमस है. उल्लू की सारी वेब सीरीज में बोल्ड सींस की भरमार होती है और इसी की वजह से उल्लू की वेब सीरीज काफी चर्चा में रहती हैं. कुछ वेब सीरीज तो ऐसी हैं जो सिर्फ अपने बोल्ड सीन की वजह से ही चली हैं. आज हम आपको ऐसी ही एक वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें बोल्ड सींस की भरमार है

उल्लू की बोल्ड वेब सीरीज (Bold Web Series) व्यूअरशिप काफी अच्छी है. ज्यादातर Ullu Web Series को दर्शक बड़े चाव के साथ देखते हैं और वे ऐसी वेब सीरीज के दोबारा रिलीज होने का इंतजार करते रहते हैं. आपको बता दें की उल्लू की अधिकतर वेब सीरीज 18 साल से ऊपर के दर्शकों के लिए सूटेबल है.

Bold Web Series

Kavita Bhabhi Season 3 Part 4 Story

कविता भाभी एक फार्महाउस पर जाती हैं. तभी पता चलता है कि वो जगह भूतिया है. उसके बहनोई, राज पर मंगला का भूत है, जिसे उसके पति ने समलैंगिक होने के कारण मार डाला था. राज को बचाने और अपनी कल्पना को पूरा करने के लिए कविता भाभी भूत के साथ एक अजीब सौदा करती हैं.

Bold Web Series

उल्लू की इस वेब सीरीज के 4 सीजंस आ चुके हैं. हर सीजन में भरपूर बोल्ड हॉट देखने को मिलेंगे. उल्लू कि यह वेब सीरीज सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक है. वैसे तो उल्लू की सभी वेब सीरीज हॉट सींस और बोल्डनेस से भरपूर होती हैं लेकिन उल्लू की इस वेब सीरीज ने काफी सुर्खियां बटोरी.

यह भी पढ़ें:  Lahore Diaries (Part 2) Ullu Web Series Trailer Review: शादी के बाद हुआ कुछ ऐसा, पति ने दे दिया पत्नी को तलाख

ज़रूर देखें: Pooja Hooda Net Worth: 12वी क्लास में ही मिल गया था पहला गाना, आज खेलती है लाखों में

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें