comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Bold Web Series: MX Player पर फ्री में देखें यह बेहद बोल्ड वेब सीरीज, अश्लीलता में ‘आश्रम’ वेब सीरीज को भी छोड़ा पीछे

Published Date:

Bold Web Series: बोल्ड वेब सीरीज का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. बीते कुछ सालों में लोगों ने ओटीटी वेब सीरीज (Web Series) देखना शुरू कर दिया है. फिल्मों के साथ-साथ लोग अब ओटीटी वेब सीरीज के भी दीवाने होते जा रहे हैं. कुछ वेब सीरीज ऐसी भी है जो अच्छे कंटेंट के बावजूद अपने बोल्ड सीन और आपत्तिजनक भाषा के कारण विवाद में रहीं. यह वेब सीरीज आप परिवार के साथ तो बिल्कुल नहीं देख सकते. आज हम आपको कुछ ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बताएंगे जिन्हें आप ओटीटी एप्सपर पर फ्री में देख सकते हैं.

हेलो मिनी

Hello Mini OTT Bold Web Series

यह वेब सीरीज ओटीटी (OTT) मैं सबसे बोल्ड (Bold) वेब सीरीज (Web Series) में गिनी जाती है. इस वेब सीरीज की कहानी के साथ-साथ इसमे कई सारे बोल्ड सींस हैं. अच्छी कहानी के साथ-साथ इसमें आपको सस्पेंस भी काफी मिलेगा. इस वेब सीरीज को आप एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर फ्री में देख सकते हैं.

इसे देखने पर भूल जाएंगे सारी वेब सीरीज

Bold Web Series

एमएक्स प्लेयर पर इस वेब सीरीज से आप आश्रम सीरीज के बारे में भी भूल सकते हैं, इस वेब सीरीज के बोल्ड सीन देखकर आप भी शर्मसार हो जाएंगे, इस सीरीज को 18+ रेटिंग मिली है. एमएक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज (Hello Mini) को देखने के बाद यह मानने पर मजबूर हो जाएगा कि आश्रम की वेब सीरीज हेलो मिनी के सामने कुछ भी नहीं है.

आश्रम वेब सीरीज का कभी भी हेलो मिनी वेब सीरीज से मुकाबला नहीं होता वही दर्शक हेलो मिनी में हर बोल्ड सीन को देखकर लोग हैरान हो जाते हैं कि वेब सीरीज में भी ऐसा होता है क्या हैलो मिनी वेब सीरीज में बहुत कुछ है.

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 हिंदी में रॉकी भाई की दमदार आवाज़ के पीछे है ये शख्स, अपनी आवाज से जीता लोगों का दिल

ये भी देखें: Actor Yash Net Worth: बस ड्राइवर के बेटे से कैसे एक्टर बने सुपरस्टार? आज करोड़ों में है इनकम

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें