Box Office News: ‘कार्तिकेय 2’ के सामने अक्षय और आमिर की फिल्म ने टेके घुटने, कमाए इतने करोड़

Box Office News
Shreya Shristi Sub Editor
Last updated:

Box Office News: इस साल साउथ की फिल्मों के आगे बॉलीवुड की रोमांटिक और एक्शन फ़िल्में नहीं चल पा रहा है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ बॉक्स ऑफिस पर ढेर होती नजर आ रही हैं. दोनों ही फिल्मों का प्रदर्शन दिन-ब-दिन घटता जा रहा है, तो साउथ की छोटे बजट की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ के सामने आमिर और अक्षय दोनों ही फिसड्डी साबित हो रहे हैं. वेडनेसडे को हुई फिल्मों की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जिसके हिसाब से भी बॉलीवुड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई हैं.

Raksha Bandhan (रक्षा बंधन)

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को दर्शकों का बढ़िया रिस्पांस नहीं मिल रहा है। 70 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म रिलीज के सात दिन बाद भी 50 करोड़ रुपये कमाने में सफल नहीं हो पाई है। वेडनेसडे को आए शुरुआती रिकार्ड्स के अनुसार फिल्म ने सातवें दिन 1.70 करोड़ रुपये की कमाई की, जो मंगलवार को हुई 2.11 करोड़ रुपये से भी कम है। ऐसे में आसार लग रहे हैं कि ‘रक्षा बंधन’ का हाल भी इस साल रिलीज हुई अक्षय की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘बच्चन पांडे’ जैसा होने वाला है। वहीं, फिल्म का कुल कलेक्शन अब 38.82 करोड़ रुपये हो गया है.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Lal Singh Chadda (लाल सिंह चड्डा)

आमिर खान की फिल्म ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ से चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने का भी उन्हें को कोई फायदा नहीं मिल रहा है। फिल्म रिलीज से पहले ही विरोध का सामना कर रही थी, जो बाद में भी जारी रहा और दर्शकों ने इसे सिरे से नकार दिया। बुधवार को आए शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई है। मंगलवार को फिल्म ने जहां 2.47 करोड़ का कारोबार किया था, तो सातवें दिन महज 2 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। इस तरह 180 करोड़ के बजट में बनी फिल्म का कुल कलेक्शन अब 50.3 करोड़ रुपये हो गया है।

Karthikeya 2 (कार्तिकेय 2)

सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ की ‘कार्तिकेय 2’ आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ को कांटे की टक्कर दे रही है। वहीं, फिल्म तेलुगू के साथ हिंदी दर्शकों को भी लुभाने में कामयाब हो रही है। बुधवार को आए शुरुआती आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने पांचवें दिन 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ से ज्यादा है। 30 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म दो दिन बाद सिनेमाघरों में आई थी और अब तक अपने आधे बजट को निकालने में सफल रही है। फिल्म का कुल कलेक्शन 24.90 करोड़ रुपये हो गया है।

Box Office news

यह भी देखें: नदिया के पार की ‘गुंजा’ का लुक हो चुका है एकदम चेंज, लेटेस्ट Photos देख आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Sub Editor