Boycott Brahmastra: फिल्म रिलीज के पहले बढ़ी रणबीर कपूर की मुश्किलें, ‘बीफ कमेंट’ पर लोगों ने जताई नाराजगी

Brahmastra

Boycott Brahmastra: बॉलीवुड से जुड़ी हर खबर लोगों को काफी एक्साइटेड कर देती है चाहे वह किसी फिल्म से जुड़ी हो या किसी सेलिब्रिटी से. सेलिब्रिटीज के मुंह से निकली हुई हर बात उनके फैंस के दिलों में रह जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ. अपनी फिल्म के रिलीज से पहले ही रणबीर कपूर का एक पुराना वीडियो विवाद में आ गया है. आइए आपको बताते हैं इस वीडियो के बारे में.

दरअसल रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है लेकिन सोशल मीडिया पर इस फिल्म को बायकाट किया जा रहा है. दरअसल इस फिल्म को बॉयकॉट करने की वजह है उनका एक पुराना वीडियो. फिल्म की रिलीज से पहले उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वह बीफ खाने की चर्चा कर रहे हैं.

यहां पढ़ें: मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

रणबीर कपूर का पुराना वीडियो बना विवाद का कारण

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म के रिलीज से पहले महाकालेश्वर टेंपल पहुंचे थे जहां लोगों ने उनके मंदिर में जाने पर आपत्ति जताई. लोगों ने कहा की बीफ खाने वाले को मंदिर में जाने की अनुमति नहीं है. इस पर लोगों ने नाराजगी जताते हुए महाकालेश्वर मंदिर के बाहरी प्रोटेस्ट करना शुरू कर दिया. ANI की रिपोर्ट के मुताबिक जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मंदिर परिसर में पहुंचे तो लोगों ने उनके मंदिर जाने पर आपत्ति जताई.

ये भी पढ़ें: Flora Saini Photos: फ्लोरा सैनी ने शेयर की अपनी बाथरूम फोटोस, फैंस बोले ‘हाय ब्यूटी क्वीन’

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच