Chaupal ऐप एक बार फिर से लेकर आ रहा है भोजपुरी की धमाकेदार वेब सीरीज ‘लंका में डंका’, जानिए किस तारीख को होगी रिलीज

Lanka Me Danka

हाल ही में भोजपुरी की पहली वेब सीरीज ‘प्रपंच’ को ‘चौपाल’ (Chaupal) ऐप पर रिलीज किया गया था अब एक और ओरिजिनल वेब सीरीज़ ‘लंका में डंका’ (Lanka Me Danka) धमाल मचाने आ रही है. जिसका प्रमोशन आज पटना के होटल पनाह में किया गया. इस वेब सीरीज़ में रितेश पांडेय और प्रियंका रेवड़ी एक साथ नज़र आएंगे, जिन्होंने पटना में प्रमोशनल इवेंट के दौरान लोगों से इस सीरीज को देखने की अपील की. यह वेब सीरीज़ 7 अगस्त को शाम 6 बजे ‘चौपाल’ ओटीटी पर रिलीज़ की जाएगी.

Lanka Me Danka

मौके पर इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर एसोसिएशन के अध्यक्ष अभय सिन्हा ने बताया कि जितना अद्भुत इस वेब सीरीज़ का नाम है, उतनी ही अद्भुत इसकी कहानी है जिसमें प्यार के साथ साथ जग भलाई का उद्देश्य भी है. इस वेब सीरीज़ में जो की दर्शकों को हैरान कर देगा. इस वेब सीरीज़ में रितेश शिक्षा माफिया के विरुद्ध लड़ते नज़र आएंगे. इसके साथ वेब सीरीज़ में प्रियंका के लिए उनका दीवानापन और उसकी ख़ुशी के लिए स्कूल बनवाना उनके प्रेम की गहराई को सामने लाएगा.

यहाँ देखें ट्रेलर

वहीं, ओटीटी चौपाल के डायरेक्टर संदीप बंसल ने कहा कि इससे पहले रिलीज़ की गई वेब सीरीज ‘प्रपंच’ जिसमें पवन सिंह मुख्य भूमिका निभाते हुए साबिहा अली खान, ज़फ़र वारिस खान, शाहीबा ज़फ़री, बृज भूषण शुक्ला और विनीत विशाल के साथ नज़र आए थे, उसने भोजपुरी दर्शकों की दिलों में और मनोरंजन की चाह छोड़ दी थी जिसे वे सीरीज़ ‘लंका में डंका’ 7 अगस्त को ‘चौपाल’ पर पूरा करने आ रही है.

Lanka Me Danka

उन्होंने कहा कि हमें भोजपुरी मार्किट में दूसरी वेब सीरीज ‘लंका में डंका’ रिलीज़ करने पर बहुत ख़ुशी हुई है. हमें उम्मीद है दर्शक इस वेब सीरीज़ को खूब पसंद करेंगे. चौपाल भोजपुरी का लॉन्च होना हमारे लिए गर्व की बात है क्यूंकि हम पिछले तीन वर्षों से इसे आप सब के बीच लाने का प्रयास के रहे थे. चौपाल के साथ जुड़े हर व्यक्ति का एक ही उद्देश्य है रिजनल कॉन्टेंट को दुनिया के हर कोने में पहुंचाया जा सके.

ये भी पढ़ें: Srinidhi Shetty ने अपने लुक्स से बड़ी-बड़ी बॉलीवुड हीरोइंस को दी मात, वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल हर अंदाज में ढाया कहर