Amir Khan के साथ रोमांटिक हुईं चिंकी मिंकी, बॉलीवुड गाने पर साथ में मटकाई कमर, देखें वीडियो

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की दो पॉपुलर ट्विन सिस्टर्स सिद्धी (Siddhi) और समृद्धि (Samriddhi)  को भला कौन नहीं जानता. अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग सेंस, ऑफ ह्यूमर और खूबसूरती के चलते सिद्धी और समृद्धि मेहरा अक्सर सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इन ट्विन सिस्टर्स की हूबहू शक्ल, मैचिंग ड्रेस, मैचिंग हेयर स्टाइल और एकदम हूबहू एक्सप्रेशंस देख कोई भी कंफ्यूज हो सकता है.

ऐसे में अब इश सिस्टर्स का एक वीडियो जमकर बवाल मचा रहा है जिसमें उनके साथ बॉलीवुड के परफेक्टनिस एक्टर आमिर ख़ान (Aamir Khan) थिरकते नज़र आ रहें हैं. इस वीडियो फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है.

आपको बता दें कि इस वीडियो में आमिर खान चिंकी और मिंकी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के गाने, ‘ फिर ना ऐसी रात आएगी’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  दोनों खूबसूरत जुड़वा बहनों के साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है. 

बड़े ही रोमांटिक अंदाज में आमिर चिंकी मिंकी के साथ अपनी फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए रोमांटिक गाने पर डांस करते हुए देखे जा सकते हैं. हालांकि बात करें सभी के लुक की तो वीडियो में जहां आमिर लाइट ब्लू डेनिम शर्ट और जींस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं,

वहीं चिंकी और मिंकी येलो कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं. वीडियो में आमिर अपने रोमांटिक अंदाज में हमेशा की तरह हैंडसम और डैशिंग लग रहे हैं.  वहीं सिद्धी और समृद्धि के चेहरे से भी नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. 

बात करें लाल सिंह चड्ढा की तो ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये फिल्म 1994 की अमेरिकी फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है जो खुद विंस्टन ग्रूम के 1986 के इसी नाम के नॉवेल पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: Anushka Sen शॉर्ट्स पहन लंदन की सड़कों पर कर रही हैं मस्ती, बोल्ड फोटोस देख फैंस के दिलों में बजी घंटी