कॉमेडियन Krushna Abhishek बोले-‘मांफी मांगने पर भी मामा-मामी मुझे नहीं कर रहे माफ’

Krushna abhishek with Govinda

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) यानि मामा-भांजे के बीच पिछले कुुछ समय से काफी अनबन चल रही है. जिसको लेकर कृष्णा कई बार अपने मामा और मामी से मांफी भी मांग चुके हैं. लेकिन वह उन्हें माफ नहीं कर रहे हैं. ये कहना है कॉमेडियन कृष्णा का. आपको बता दें कि इससे पहले कृष्णा की मामी ने कहा था कि अब यह मामला सुलझने वाला नहीं है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार, कृष्णा ने कहा कि मैं इस चीज से काफी दुखी हूं, लेकिन अब मुझे एहसास होता है कि मामा औऱ मामी काफी गुस्सा हैं. फिर वह कहते हैं कि यह कुछ फिल्मी था कि ‘मैं उसका चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहती’. कोई आपसे तभी नाराज होता है, जब वह आपसे प्यार करता है. कृष्णा का कहना है कि वह एक नहीं बल्कि कई बार अपने मामा और मामी से माफी मांग चुके हैं, लेकिन वे उन्हें माफ नहीं कर रहे हैं.

वे मुझे माफ क्यों नहीं करना चाहते: कृष्णा

फिर कॉमेडियन ने कहा कि मैं नहीं जानता कि वे मुझे माफ क्यों नहीं करना चाहते, वो भी तब जब मैं उनके बच्चे के जैसा हूं. कई इंटरव्यूज में मैंने कहा है कि हम मामला सुलझा लेंगे और उन्होंने भी ऐसा कहा, लेकिन हम अब भी उसी जगह पर खड़े हैं. हालांकि आखिर में कृष्णा कहते हैं कि मैं अपने मामा और मामी से बहुत प्यार करता हूं. उनकी नाराजगी मुझे परेशान कर रही है. मैं अंदर से दुखी हूं. वो लोग मेरे माता पिता की तरह ही हैं.

आपको बता दें कि तीन साल पहले सुनीता ने कहा था कि ‘जब तक मैं जिंदा हूं ये मामला सुलझने वाला नहीं है. आप परिवार के नाम पर किसी का अपमान या उन्हें नीचा नहीं दिखा सकते हैं. हमने उन्हें पाला है और हमने उन्हें ऐसे नहीं रखा. मैं और क्या ही कह सकती हूं, यह मामला कभी नहीं सुलझने वाला और मैं उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती हूं’. 

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने ‘हुस्न का लाडा’… पर जमकर लगाए ठुमके, हिट हुआ वीडियो

SHARE