Kareena Kapoor khan के खिलाफ शिकायत दर्ज, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप

kareena kapoor
Image credits: kareena Kapoor/Instagram

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान (Kareena Kapoor khan) के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज हुई है. यह मामला महाराष्ट्र के बीडा इलाके का है. कुछ समय पहले करीना ने एक किताब लिखी थी जिसका नाम उन्होंने ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ रखा था. इस बात को लेकर एक समुदाय के लोगों में रोष है. इस मामले में करीना सहित दो अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है.

पुलिस अधिकारियों के हवाले से पीटीआई ने अपनी रिपोर्ट में जानकारी देते हुए बताया है कि अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने बीड के शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में करीना और दो अन्य के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ कराई है. पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

धारा 295-A के तहत केस दर्ज करने की मांग

वहीं शिकायतकर्ता ने दी गई शिकायत में कहा है कि करीना की इस किताब के टाइटल में ईसाईयों के पवित्र शब्द ‘बाइबल’ का प्रयोग किया गया है. इसलिए उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 295-A के तहत केस दर्ज किया जाए. आपको बता दें कि शिवाजी नगर थाने में शिकायत दर्ज कर ली गई है पर फिलहाल इस मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है.

वहीं शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज साईनाथ थॉमब्रे ने सामचार एजेंसी पीटीआई को बताया है कि ‘हमें इस मामले में शिकायत मिली है लेकिन फिलहाल केस दर्ज नहीं हुआ है क्योंकि यह घटना इस थाना क्षेत्र की नहीं है. मैंने उन्हें मुंबई में यह शिकायत दर्ज कराने को कहा है’.

ये भी पढ़ें: Kiara Advani को नेटीजेंस ने किया बुरी तरह से ट्रोल, कहा बेशरम और असभ्य, जाने पूरी खबर