कोर्ट ने जूही चावला पर लगाया 20 लाख का जुर्माना, कहा- पब्लिसिटी के मकसद से दाखिल किया केस

Juhi Chawla
Image credit: Juhi Chawla/Instagram

बॉलीवुड की अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. दिल्ली हाई कोर्ट (Delhi High Court) ने 5जी टेक्नोलॉजी लागू करने के खिलाफ दायर की गई बॉलीवुड की अभिनेत्री जूही चावला की अर्जी खारिज कर दी है. इसको लेकर कोर्ट ने कहा कि लगता है कि ये केस पब्लिसिटी के मकसद से दाखिल किया गया है.

दरअसल, जूही चावला ने ने सोशल मीडिया (social Media) पर वर्चुअल सुनवाई का लिंक भी शेयर कर दिया था. इसको लेकर कोर्ट ने जूही और अन्य पर 20 लाख का जुर्माना भी लगाया है.

दिल्ली उच्च न्यायालय ने देश में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ दायर की गई अभिनेत्री जूही चावला की योचिका को खारिज कर दिया है. कोर्ट के आदेश में कहा गया है कि वादी ने कानून की प्रक्रिया का दुरुपयोग किया है जिसके लिए उस पर 20 लाख रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है.

आपको बता दें कि इससे पहले हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान एक शख्स गाना गाने लगा था जिसके बाद अदालत ने अवैध तरीके से सुनवाई में भाग लेने में सभी लोगों को अवमानना का नोटिस जारी किया था. साथ ही कहा था कि याचिकाकर्ता ने पूरी कोर्ट फीस भी जमा नहीं कराई है जो कि डेढ़ लाख से ऊपर है. इसके बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने पुलिस को कोर्ट की सुनवाई के दौरान बाधा उत्पन्न पर करने वाले लोगों पर एक्शन लेने के लिए कहा है.

ये भी पढ़ें: अनोखे अंदाज में नज़र आई Sapna Choudhary की नई वीडियो, हो रही है जमकर वायरल