Deepaika padukone: फिल्मों से पहले नजर आई थी इस म्यूजिक एल्बम में, जानिए दीपिका की जिंदगी के अनसुने किस्से

Deepika Padukone
Image credit: Deepika Padukone/Instagram

Deepaika padukone: फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लाखों दर्शकों की पसंद है. अपने बेहद आकर्षक अभिनय से उन्होंने कुछ ही समय में लोगों का दिल जीत लिया है. दीपिका पादुकोण अपने काम से हर मूवी में जान डाल देती हैं. इसके साथ ही हाल ही में अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दीपिका की “गहराइयां” वेब सीरीज जल्द आने वाली है. जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

वैसे तो, दीपिका पादुकोण को पसंद करने वाले उनके फैंस दीपिका के जीवन से जुड़ी तमाम जानकारी जरूर रखते होंगे. लेकिन आज हम आपके लिए दीपिका पादुकोण से जुड़ी कुछ ऐसी 10 बातें लेकर आएं हैं, जिनके बारे में उनके बेहद करीबी फैंस भी नहीं जानते होंगे.

आइए जानते हैं, दीपिका की वो 10 बातें जिसके बारे में कोई नहीं जानता.

  1. दीपिका पादुकोण, जो अब बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मशहूर है. फिल्मी जगत में एक अभिनेत्री के रूप में आने से पहले हिमेश रेशमिया के एक गाने की एलबम “नाम है तेरा तेरा” में नजर आईं थीं.
  2. दीपिका फिल्मों में काफी लंबे समय से काम कर रही है, लेकिन इसके बावजूद आज तक सलमान खान और आमिर खान के साथ उन्हें किसी भी फिल्म में नहीं रखा गया है.

3.एक सर्वे के दौरान लोगों ने दीपिका पादुकोण की लेग्स को बॉलीवुड की सबसे सेक्सी लेग्स चुना है.

  1. मूवीज़ में आने से पहले मॉडलिंग में ही दीपिका के फैंस की लंबी कतार लग चुकी थी। उन्हें एफएचएम ने सेक्सिएस्ट वूमन इन द वर्ल्ड भी घोषित किया है.
  2. उनके फैंस को जानकर हैरानी होगी कि दीपिका को डाइटिंग में कोई रुचि नहीं है. वह खाने पीने की अधिक शौकीन हैं.
  3. दीपिका ने अपने एक गाने “दम मारो दम” की शूटिंग के समय इस गाने के बोलों पर आपत्ति जताई थी, जिसके साथ ही उन्होंने इस गाने में अपने होठों को हिलाने से इंकार कर दिया था.
  4. बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान दीपिका के पसंदीदा एक्टर हैं.

8.दीपिका की बेहद पसंदीदा फिल्में दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे (1995) और कभी-कभी (1976) है.

  1. फिल्मी जगत में आने के बाद दीपिका का झुकाव रणवीर कपूर की ओर अधिक रहा लेकिन कुछ समय बाद उन्हें सिद्धार्थ माल्या के साथ भी देखा गया, हालांकि दीपिका अब धर्मपत्नी रणवीर सिंह की बन चुकी हैं.
  2. दीपिका की बेहद पॉपुलर मूवी “चेन्नई एक्सप्रेस” जो कि शाहरुख खान के साथ अाई थी. इस मूवी के लिए पहले करीना कपूर को चुना गया था. लेकिन करीना से यह मूवी रिजेक्ट होकर दीपिका को मिली और इस मूवी ने उन्हें 100 करोड़ क्लब की रानी बना दिया.