‘पृथ्वीराज’ के विरोध में हुआ प्रदर्शन, Akshay Kumar का फूंका पुतला

Akshay Kumar
Image credit: Akshay Kumar/Instagram

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.  इस बीच जब से फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) का एलान हुआ है तब से अक्षय के साथ-साथ ये फिल्म भी चर्चा का विषय बनी हुई है.

वहीं अब इस फिल्म का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जी हां अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा (Akhil Bhartiya Kshatriya Mahasabha) ने अब इस फिल्म पर आपत्ति जताई है. उन्होंने फिल्म का नाम बदलने की मांग की है और कहा है कि महान योद्धा राजा पृथ्वीराज चौहान का पूरा नाम रखा जाए.

बता दें कि महासभा ने फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में इतिहास से छेड़छाड़ कर हिंदू समाज की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है. अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष शांतनु चौहान और राष्ट्रीय सचिव परीक्षित राणा ने कहा कि हिंदू समाज की भावनाओं से खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं होगा.

फिल्म का नाम कम से कम पृथ्वीराज चौहान होना चाहिए. इसके अलावा इतिहास से कोई छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम सिर्फ ‘पृथ्वीराज’ नहीं होना चाहिए, बल्कि उन्हें सम्मान देते हुए उनका पूरा नाम होना चाहिए.

इसके साथ ही फिल्म के टाइटल का विरोध कर रहे लोगों ने चंडीगढ़ में अक्षय कुमार का पुतला तक जलाया है.हालांकि बात करें इस फिल्म की तो फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल यानी पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते दिखाई देंगे. वहीं, मानुषी छिल्लर फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयुक्ता की भूमिका निभाएंगी.

ये भी पढ़ें: सोनू सूद से मिलने की चाह में एक लड़का हैदराबाद से नंगे पांव आया मुंबई, फिर अभिनेता बोेले…