इन अभिनेत्रियों ने सफल होने के बावजूद फिल्मों से बनाई दूरी, क्रिकेटर्स के साथ लिए साथ फेरे

actress
Image credits: Instagram

बॉलीवुड अभिनेत्रियों के अभिनेताओं से ज्यादा क्रिकेटर्स के साथ अफेयर्स के किस्से सुने होंगे. किसी का रिश्ता अपने मुकाम तक पहुंचा तो किसी का प्यार मुक्कमल ना हो सका. लेकिन जानते हैं उन हसीनाओँ के बारें में जो फिल्म इंडस्ट्री में सफल तो रहीं लेकिन उन्हे अपने प्यार के खातिर फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने पड़ा.

हेजल कीच

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) को सलमान खान स्टारर फिल्म बॉडी गार्ड में देखा गया था. इस फिल्म में वह करीना की बेस्ट फ्रेंड के रोल में दिखीं थी. हालांकि हेजल ने साल 2016 में क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ शादी की थी. वैसे हेजल को फिल्‍मों में ज्‍यादा सफलता तो नहीं मिली, लेकिन उन्‍होंने जीवनसाथी के रूप में क्रिकेटर युवराज को चुना. वहीं दोनों ने कई साल एक-दूसरे को डेट था.

संगीता बिजलानी

बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी पूर्व मिस इंडिया रहने के साथ ही वह कई फिल्‍मों में भी काम कर चुकीं हैं.साल 1996 में अपनी पहली पत्नी नौरीन से तलाक लेने के बाद क्रिकेटर अजहरुद्दीन (azharuddin) ने भारतीय फिल्म अभिनेत्री संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) से शादी की थी. लेकिन उनका वैवाहिक जीवन ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया और उनका फिर से तलाक हो गया.

नताशा

बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा (Natasa) फिल्मों में तो ज्यादा नहीं दिखीं लेकिन वह अब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं नताशा को भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) से प्यार हो गया और दोनों एक रोमांटिक अफेयर में लगे जिसके कुछ वक्त बाद दोनों ने शादी कर हर किसी को हैरान कर दिया.

गीता बसरा

खूबसूरत अभिनेत्री गीता बसरा (Geeta Basra) ने द ट्रेन के अलावा कई फिल्मों में काम किया था. लेकिन वहां उन्हे सफलता हासिल नहीं हुई. इसके बाद उनके और भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan singh) के अफेयर के किस्से सामने अने लगे. जिसके बाद