Dharmendra ने अपने पोते karan की जमकर की तारीफ, बोले-‘आप दादी की तरह विनम्र हैं’

karan Deol
Image Credits: karan Deol/Instagram

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र देओल (Dharmendra Deol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर वीडियो और फोटो के शेयर करते रहते हैं. इस बार धर्मेंद्र ने पोते करण की एक वीडियो शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है. साथ ही उन्होंने कहा है कि करण देओल (Karan Deol) की मिलनसार फितरत ये..आप अपनी महान दादी की तरफ विनम्र हैं.

धर्मेंद्र देओल ने आज अपने पोते करण की जमकर तारीफ करते हुए लिखा है कि ‘ करण, लव यू। आप अपनी महान दादी की तरह विनम्र हैं. यह उनका सबसे बड़ा आशीर्वाद है, न केवल उनके प्यार करने वाले परिवार के लिए बल्कि इस धरती पर हर इंसान के लिए इसे बनाए रखें’. करण के इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 35 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

एंटरटेनमेंट से जुड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

दरअसल, धर्मेंद्र ने कल यानि सोमवार को एक वीडियो शेयर किया था जिसमें करण फैंस के साथ घुलते मिलते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ ही फैंस उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए कह रहे हैं. फिर वह फैंस के साथ फोटो भी खिंचवा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर धर्मेंद्र ने लिखा है कि करण, मिलांसर फितरत ये…विरसे में नसीब होई है तुझे…इसे जारी रखें. यह उनका बहुत बड़ा आशीर्वाद है’. आपको बता दें कि करण इन दिनों एक कॉमेडी ड्रामा की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़ें: Raj Kundra को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

SHARE