Nia Sharma के पीछे पड़े कुत्ते, लोगों ने कहा “रजिया गुंडों में फंस गई”

nia sharma
Image credit: social media

Nia Sharma Viral video: छोटे पर्दे पर अपनी कलाकारी से फैंस का दिल जीतने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत और बोल्ड अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती है. वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी वीडियो और फोटो अपलोड करती रहती हैं, जोकि उनके फैंस को उनकी तरफ आकर्षित करती हैं.

हाल ही में एक वीडियो निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिसमें उन्होंने पिंक कलर का घाघरा और क्रॉप टॉप पहना हुआ है. इस वीडियो में वह पहले तो एक कुत्ते के साथ खेल रही हैं, फिर कुछ और कुत्ते वहां आ जाते हैं. जोकि निया शर्मा के पीछे पड़ जाते हैं. जिनसे बचने के लिए निया अपना घाघरा उठाकर भागती हैं. इस दौरान कुत्ते भी उनका घाघरा खींचने के लिए उनके पीछे भागते हैं.

इस वीडियो को निया शर्मा ने जैसे ही अपने इंस्टाग्राम पर वायरल किया. तभी उनके फैंस और इंस्टाग्राम यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि “आज तो रजिया गुंडों में फंस गई”, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा “कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है”, बता दें कि वीडियो के कैप्शन में निया शर्मा ने लिखा कि “put yourself in my shoes Juliet, you don’t wear heels again” उनकी इस वीडियो को ना केवल लोग पसंद कर रहे हैं, बल्कि लव इमोजी भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि निया शर्मा टीवी के बहुचर्चित नागिन और एक हजारों में मेरी बहना है आदि शोज में काम कर चुकी हैं. और अब जल्द ही उनका गाना फूंक ले रिलीज होने वाला है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक, उनका यह सॉन्ग 10 जनवरी को रिलीज होगा, निया शर्मा आजकल इसी गाने की प्रमोशन में लगी हुई हैं. जिसका एक वीडियो भी हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपलोड किया था.