comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Drishyam 2 Box Office Day 6: दृश्यम 2 की अंधाधुन कमाई जारी, छठे दिन भी किया जबरदस्त कलेक्शन

Published Date:

Drishyam 2 Box Office Day 6: अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टार फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. अजय देवगन के साथ साथ इस फिल्म में तब्बू, अक्षय खन्ना की जबरदस्त एक्टिंग देखकर फैंस काफी खुश हैं और इस फिल्म को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. फिल्म को रिलीज हुए पूरे 6 दिन हो चुके हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई थमने का नाम नहीं ले रही. चलिए आपको बताते हैं इस फिल्म में छठे दिन कितना कलेक्शन किया.

छठे दिन भी हुई जबरदस्त कमाई

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) के लोगों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुके हैं और छठे दिन भी इस फिल्म ने 9.55 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. फिल्म जल्दी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है कि कि इस फिल्म ने अब तक 96.04 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. गुरुवार को उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

क्या है फिल्म का बजट?

आपको बता देगी दृश्यम 2 का टोटल बजट 50 करोड़ रुपए है. अभी तक फिल्म अपने बजट से ज्यादा कमाई कर चुकी है और वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. मडर मिस्ट्री पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रही. इसका पहला पाठ दृश्यम 2015 में आया था और यह फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी.

रिलीज़ डे पर हुआ था इतना कलेक्शन

अक्षय कुमार की फिल्म दृश्यम दो 18 नवंबर को रिलीज हुई थी और इसने अपनी ओपनिंग डे पर ही 15.38 करोड़ का कलेक्शन किया था. शनिवार को यानी दूसरे दिन फिल्म ने 21.59 करोड रुपए कमा लिए. जिस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उससे यही लगता है कि यह फिल्म जल्दी 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn की फिल्म Thank God की बढ़ीं मुश्किलें, हिंदू संगठन ने कर्नाटक में किया जमकर विरोध

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...