comscore
Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Drishyam 2 Box Office Day 7: अजय देवगन की फिल्म ने किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार, तोड़े कई सारे रिकॉर्ड

Published Date:

Drishyam 2 Box Office Day 7: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा रही है. मात्र 7 दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बाकी बॉलीवुड फिल्मों की तरह इस फिल्म की कमाई कम होती दिखाई नहीं दे रही है. फिल्म की रिलीज के पहले दिन से ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. तो चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म ने अपने साथ में दिन में कितना कलेक्शन किया.

7 दिन में पार किया 100 करोड़ का आंकड़ा

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2) से जो उम्मीद थी इस फिल्म ने वह करके दिखाया. कयास लगाए जा रहे थे कि जिस हिसाब से फिल्म कमाई कर रही है उस हिसाब से यह फिल्म एक हफ्ते के अंदर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी और इस फिल्म में वह करके दिखाया. इस फिल्म ने अपने साथ में दिन में 8.70 करोड रुपए की कमाई के साथ 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और इंडिया मैच फिल्म ने 104.74 करोड रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म ने तोड़े यह रिकॉर्ड

दृश्यम 2 ने सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. कार्तिक आर्यन स्टार फिल्म भूल भुलैया 2 ने अपने पहले हफ्ते में 92.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था वही दृश्यम टू ने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया. इस साल 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह पांचवीं फिल्म है वहीं अजय देवगन के करियर में 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली यह उनकी 13वीं फिल्म है.

क्या है फिल्म की कहानी

यह फिल्म एक शख्स और उसकी फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका नाम है विजय सालगांवकर. विजय की बेटी को एक लड़का ब्लैकमेल कर रहा था और गलती से उसका मर्डर हो जाता है बेटी को मर्डर के इल्जाम से बचाने के लिए पूरा परिवार जुट जाता है. सारे सबूत मिट जाते हैं और परिवार पणजी ट्रिप पर चला जाता है. यहां वह एक आश्रम में जाते हैं, फिल्म देखते हैं और रेस्टोरेंट में खाना भी खाते हैं. किसी तरह वह अपने परिवार को पुलिस से बचाने में कामयाब रहते हैं लेकिन अब फिल्म के दूसरे भाग में देखना यह है कि वह किन चुनौतियों का सामना करते हैं.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn की फिल्म Thank God की बढ़ीं मुश्किलें, हिंदू संगठन ने कर्नाटक में किया जमकर विरोध

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Hyundai की Cars पर भारी-भरकम छूट!1.5 लाख रूपए तक का सीधा डिस्काउंट, ऐसा मौका फिर नहीं मिलेगा

Hyundai का डिस्काउंट ऑफर: दिसंबर के महीने में ज़्यादातर...

दिल्ली में इन सभी वाहनों पर लग गया है BAN! जल्द जानें वरना भरना पड़ेगा मोटा जुर्माना

दिल्ली सरकार ने बिगड़ती वायु पोल्युशन को देखते हुए...

Chanakya Niti: ऐसे व्यक्तियों का होता है काला दिल, केवल मतलब के लिए बनाते हैं रिश्ते

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य ने स्त्री और पुरुषों के...