comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Drishyam 2 Teaser Out: क्या सालगांवकर का होगा पर्दा फाश, क्या इस बार खुलेगा मर्डर मिस्ट्री का राज़?

Published Date:

Drishyam 2 Teaser Out: आपको बता दें कि एक बार फिर से विजय सालगांवकर यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) और उनका परिवार लौट रहे हैं. एक नई मर्डर मिस्ट्री के साथ दृश्यम 2 का टीज़र आउट हो चुका है. दर्शकों के मन में यह सवाल अभी भी बना हुआ है कि दो 3 अक्टूबर 2014 को स्वामी चिन्मयानंद जी के महा सत्संग में क्या हुआ था? अब इन सवालों के जवाब मिलेंगे क्योंकि दृश्यम 2 जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है. क्या आपने देखा यह डीज़र.

अजय देवगन ने शेयर किया टीजर

हाल ही में अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दृश्यम 2 (Drishyam 2) का टीजर (Teaser) शेयर किया है. इस टीचर में आपको पुरानी कहानी और कुछ आगे की कहानी देखने को मिलेगी. टीचर देख कर लोगों के मन में यह सवाल जरूर आएगा कि क्या विजय अपना जुर्म कबूल करेगा या एक मां को उसका बेटा वापस मिलेगा. इन सारे सवालों का जवाब आपको फिल्म देखने पर ही मिलेगा. टीचर शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा ‘विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? की याद दिलाएं?’

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

क्या है फिल्म की कहानी?

यह फिल्म एक शख्स और उसकी फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका नाम है विजय सालगांवकर. विजय की बेटी को एक लड़का ब्लैकमेल कर रहा था और गलती से उसका मर्डर हो जाता है बेटी को मर्डर के इल्जाम से बचाने के लिए पूरा परिवार जुट जाता है. सारे सबूत मिट जाते हैं और परिवार पणजी ट्रिप पर चला जाता है. यहां वह एक आश्रम में जाते हैं, फिल्म देखते हैं और रेस्टोरेंट में खाना भी खाते हैं. किसी तरह वह अपने परिवार को पुलिस से बचाने में कामयाब रहते हैं लेकिन अब फिल्म के दूसरे भाग में देखना यह है कि वह किन चुनौतियों का सामना करते हैं.

क्या दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर मचा पाएगी धमाल

दृश्यम का पहला पाठ फैंस को काफी पसंद आया और इस मूवी को ढेर सारा प्यार मिला. आपको बता दें कि दृश्यम मलयालम फिल्म का हिंदी रिमेक है. जिसे निशिकांत कामत में डायरेक्ट किया है. मलयालम में दृश्यम 2 रिलीज हो चुकी है और लोगों को यह काफी पसंद आई. अब इसका हिंदी वर्जन दृश्यम दो रिलीज होने जा रहा है और देखना यह है कि इसे कैसा रिस्पांस मिलता है. टीचर देखने के बाद लोगों को इसका ट्रेलर देखने की काफी उत्सुकता हो रही है. यह फिल्म आपको 18 नवंबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़ें: Ajay Devgn की फिल्म Thank God की बढ़ीं मुश्किलें, हिंदू संगठन ने कर्नाटक में किया जमकर विरोध

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...

Lamborghini Huracan Sterrato उबड़-खाबड़ रोड पर उड़ाएगी गर्दा! रफ़्तार के मामले में है सबकी बॉस, जानें डिटेल्स

नई लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्टेरटो की शुरुआत पर टिप्पणी करते...