comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Esha Gupta Aashram 3: ईशा गुप्ता ने बाबा निराला को किया अपने बस में, बोलीं- सपना हुआ पूरा

Published Date:

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने आश्रम 3 (Aashram 3) में अपने किरदार को लेकर चुप्पी तोड़ दी है. ईशा गुप्ता की एंट्री से आश्रम 3 में बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री ईशा गुप्ता अपने बोल्ड अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. यही बोल्ड अंदाज वह अब आश्रम 3 में दिखाने जा रही हैं. वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ईशा गुप्ता ने इसके बारे में कुछ खास बातें बताईं. तो आइए जानते हैं कि ईशा गुप्ता ने अपनी आने वाली वेब सीरीज के बारे में क्या कहा.

Esha Gupta ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की वेब सीरीज आश्रम 3 (Aashram 3) बोल्ड सीन्स से भरपूर होने वाली है. इसमें ईशा गुप्ता ने अपनी एंट्री से चार चांद लगा दिए हैं. इस वेब सीरीज में ईशा इमेज मेकर स्पेशलिस्ट के तौर पर नजर आएंगी जो बाबा निराला को और भी ज्यादा फेमस करने में उनकी मदद करेगी. इस वेब सीरीज के बारे में ईशा गुप्ता का कहना है कि उनका एक सपना पूरा हो गया.

Esha Gupta Aashram 3

आश्रम 3 के ट्रेलर में बॉबी देओल ने लोगों का दिल जीत लिया तो वही 59 सेकंड के ट्रेलर में ईशा गुप्ता ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता का किरदार भी खास होने वाला है. ट्रेलर देखकर लोग काफी एक्साइटेड हो रहे हैं.

Esha Gupta Aashram 3

ट्रेलर में ईशा गुप्ता लाल कलर की साड़ी पहन कर अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं. इस ट्रेलर में उनके बोल्ड लुक के साथ-साथ डायलॉग्स भी काफी जबरदस्त हैं. ईशा गुप्ता का एक डायलॉग है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि ‘बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी’. इस ट्रेलर को देखकर यही लग रहा है कि ये वेब सीरीज अपने पहले पहले पाठ से भी ज्यादा हिट होने वाली है.

यह भी पढ़ें: Avneet Kaur ने अपने सिज़लिंग लुक से फैंस को किया मदहोश, बोल्डनेस में Anushka Sen को दे रहीं मात

यह भी देखें: Neha Kakkar struggle story: नेहा कक्कड़ कैसे बनीं आम से ख़ास

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

VNIT Recruitment 2022: मौका ही मौका! एनआईटी कर रही ग्रेजुएट लोगों को भर्ती, जानें कैसे करें आवेदन

​VNIT Recruitment 2022: विश्वेश्वरैया राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान नागपुर ने एक...

Lamborghini Huracan Sterrato उबड़-खाबड़ रोड पर उड़ाएगी गर्दा! रफ़्तार के मामले में है सबकी बॉस, जानें डिटेल्स

नई लेम्बोर्गिनी हुराकैन स्टेरटो की शुरुआत पर टिप्पणी करते...