comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Esha Gupta ने बेहद चुस्त कपड़े पहन जिम के अंदर बहाया पसीना, Video में हॉट फिगर देख फैंस के दिलों में लगी आग

Published Date:

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने बोल्ड लुक्स को लेकर आए दिन सुर्खियों में आ जाती हैं. ईशा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं. उनकी फोटोस और वीडियो (Video) आए दिन वायरल हो जाती हैं. ईशा गुप्ता आश्रम 3 (Aashram 3) में नज़र आ चुकी हैं. ईशा गुप्ता ने अपने बोल्ड अंदाज से सबको दीवाना बना दिया है.

फैंस उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनकी हर पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं. एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने फैंस के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो बेहद चुस्त कपड़े पहनकर जिम के अंदर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं.

Esha Gupta ने जिम के अंदर दिखाया हॉट फिगर

हाल ही में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो (Video) शेयर किया जिसमें वह बेहद चुस्त कपड़े पहन कर जिम के अंदर एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं. ईशा गुप्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस उनके हॉट लुक के दीवाने हो रहे हैं. ईशा गुप्ता के इस वीडियो पर अब तक 122000 लाइक्स आ चुके हैं.

Esha Gupta
Image credits: Esha Gupta/Instagram

वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा साल 2021 में ‘नकाब’ वेब सरीज में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले किया था. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘देसी मैजिक’ और ‘हेरा फेरी 3’ है. बॉबी देओल के आश्रम सीजन 2 में भी वो नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: Anushka Sen Latest Photos: अनुष्का सेन के ग्लैमरस फोटोज का इंटरनेट पर तहलका, फैंस बोले – ‘मस्त नजरों से अल्लाह बचाए’

ये भी जरूर देखें: Sara Ali Khan Net Worth: खुद के दम पर कमा रही करोड़ों, एक फिल्म का इतना चार्ज करती हैं अभिनेत्री

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...