Sonu Sood के लिए Fan की दिवानगी, एक्टर ने कहा- अपनी जान जोखिम….

sonu sood
Image credits: Twitter/ Instagram

कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद कर सोनू सूद (Sonu Sood) हीरो बन गए हैं.  बीते साल सोनू सूद ने हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की थी.

जिसके बाद से वो लोगों की मदद करने की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं.  इतना ही नहीं बहुत से लोग और फैंस सोनू सूद का शुक्रिया अदा करने उनके घर तक पहुंच जाते हैं.

अब हाल ही में सोनू सूद का एक फैन उनसे मिलने 700 कीलोमिटर पैदल चलकर उनके घर पहुंचा गया.  हैदराबाद का रहने वाला रघु (Raghu), सोनू से मिलने मीलों पैदल चलकर मुंबई स्थित उनके घर पहुंचा.

इस बात की जानकारी सोनू सूद ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. ये सभी को पता है की वो सोशल मीडिया पर काफी active रहते हैं, अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोनू सूद खास तस्वीरें और वीडियो के अलावा पोस्ट भी साझा करते रहते हैं.

सोनू सूद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर फैन के साथ अपनी तस्वीर साझा की है. तस्वीर में सोनू सूद फैन के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं. वहीं फैन ने अपने हाथ में एक बैनर पकड़ा हुआ है.

इस बैनर पर लिखा है, ‘सोनू सूद मेरा सफर, मेरी जीत” हैदराबाद से मुंबई पैदल’ वहीं सोनू सूद ने अपनी पोस्ट के जरिए बताया है रघु नाम का शख्स हैदराबाद से मुंबई उनके घर पैदल चलकर मिलने आया.

ये तीसरा शख्स है जो मीलों का रास्ता पैदल चलकर सोनू सूद से मिलने आया है. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘रघु, हैदराबाद से मुंबई तक पूरे रास्ते चलकर रात 11 बजे घर पहुंचा.

वह तीसरा शख्स है जो चलकर आया है. सभी के प्यार के लिए आभार व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. लेकिन मैं आप सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि ऐसा करके अपनी जान जोखिम में न डालें’

बता दें कि सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे इससे पहले, उनके फैन वेंकटेश एक्टर से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक नंगे पैर चले थे.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary ने अपने ग्लैमरस फोटोशूट से उड़ाए लोगों के होश