Sapna Choudhary ने गाने में जब चलाई गोली तो घायल हो गए फैंस, देखें वायरल हो रहा वीडियो

Sapna Choudhary

हरियाणवी डांसर और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस के जरिए स्टेज शो पर आग तो लगाती ही रहती हैं. साथ ही रिलीज किए हुए उनके गाने भी सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं. शादियों में सपना के गाने डी़जे पर भी लोगों को काफी पसंद आते हैं. वहीं इऩ दिनों सपना का एक गाना ‘बंदूक चलेगी’ इंटरनेट पर काफी धमाल मचाए हुए हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी लाल कलर के लहंगे में कहर ढाहती हुई नजर आ रही हैं. ‘बंदूक चलेगी’ गाने में सपना अपने एक्सप्रेशन से गोली चलाते हुए फैंस को एक-एक कर घायल करती हुई दिख रही हैं. इस दौरान वह काफी अच्छा डांस कर रही है. आप देख सकते हैं कि इस सीन को चंबल की तहर बनाया गया है. चारों तरफ डाकू हैं और सपना व उनकी अन्य सहयोगी डांस करती हुई दिख रही हैं.

आपतो बता दें कि इस गाने को अरमान खान के नाम से तल रहे यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. यह गाना साल 2017 में रिलीज किया गया था लेकिन ये गाना अब तक सोशल मीडिया पर गदर मचाए हुए हैं. इसके अलावा इ गाने को अब तक 2,22,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. साथ ही इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे चुके हैं. आपको बता दें कि सपना के गानों को फैंस का खूब प्यार मिलता रहता है.

Big Boss 15 जानिए सलमान खान के इस शो के लिए कितनी फीस लेते हैं कंटेस्टेंट

ये भी पढ़ें: Akshara Singh ने Khesari Lal Yadav के साथ लगाया रोमांस का तड़का, हॉटनेस से भरपूर है ये वीडियो