Urfi Javed और ‘चाहत खन्ना’ के बीच फिर शुरू हुई लड़ाई, सोशल मीडिया के ज़रिए किया एक दूसरे पर वार

Urfi Javed

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) और चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) के बीच एक बार फिर से गर्मा-गर्मी हो गई है. दोनों अपनी इंस्टा स्टोरीज के जरिए एक दूसरे पर वार कर रही हैं. चाहत ने उर्फी जावेद के लिए इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने उन्हें लेकर कुछ बातें कहीं जिस पर ऊर्फी जावेद ने अपनी इंस्टा स्टोरी में वीडियो शेयर कर दिया. इस वीडियो में उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को जवाब दिया है. चलिए जानते हैं उर्फी ने इस वीडियो में क्या कहा.

सोशल मीडिया पर छिड़ी लड़ाई

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) और चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) के बीच सोशल मीडिया वार शुरू हुआ था जिसके बाद ऊर्फी जावेद ने मीडिया के सामने चाहत खन्ना को सॉरी बोल दिया था लेकिन हाल ही में चाहत खन्ना ने उर्फी जावेद के खिलाफ एक इंस्टा स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने ऊर्फी को लेकर कहा कि ‘वह ना औरत बनने लायक है ना मां बनने लायक हैं’. इस पर जवाब देते हुए उर्फी जावेद ने एक वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि ‘तुमने मां बनकर क्या उखाड़ लिया’.

यहाँ पढ़े :  मनोरंजन जगत के दिन और बॉलीवुड की हर रात की कहानी

Urfi Javed

दोनों ही एक दूसरे को पोस्ट के जरिए टारगेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की यह कैटफाइट काफी वायरल हो रही है. उर्फी जावेद अपनी अतरंगी लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं इसी वजह से चाहत खन्ना ने उनकी एक ड्रेस पर कमेंट कर दिया था जिसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया वॉर शुरू हो गया.

दोनों के बीच पहले हो चुकी है लड़ाई

Urfi Javed
Image credits: Urfi Javed/Instagram

हाल ही में उर्फी ने येलो कलर की बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहनी थी जिसे लेकर चाहत खन्ना ने सोशल मीडिया पर उर्फी का मजाक बनाया. इसके बाद उर्फी ने भी चाहत को जवाब दिया. उर्फी ने भी जवाब में उनका मजाक बनाया और उन्हें ‘हिपोक्रेट’ कह दिया. इसके बाद इन दोनों की लड़ाई सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

उर्फी ने चाहत को दिया मुंह तोड़ जवाब

Urfi Javed
Image credits: Urfi Javed/Instagram

उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना को जवाब देते हुए कहा की ‘दुनिया में कोई भी इंसान कुछ भी करता है तो उससे आपको कोई लेना देना नहीं है’. उर्फी बोली की ‘तुमने यह स्टोरी रणवीर सिंह के लिए क्यों नहीं पोस्ट की’. उर्फी ने कहा की ‘तुम्हें बस जलन है की लोग तुम्हें टेंशन नहीं दे रहे हैं’.

Urfi Javed
Image credits: Urfi Javed/Instagram

उसी ने चाहत करना कि पर्सनल लाइफ से हमला बोलते हुए कहा कि मुझे आपकी बेटी के लिए दुख लग रहा है उसके पास कैसे माय कम से कम ने पैसे कमाती हूं आपकी तरह अपने एक्स हस्बैंड के पैसों पर घर नहीं चलती. उर्फी और चाहत खन्ना की यह लड़ाई सोशल मीडिया पर आपकी तरह वायरल हो रही है. अब देखना यह है की चाहत खन्ना इस पर कुछ रिएक्शन देती है या नहीं.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed का यह बेहद अतरंगी अंदाज देख फैन हुए कंफ्यूज, बोले- ‘यह क्या लपेट लिया’, देखें वीडियो

यहां देखें :  सपना से कोमल तक के मनोरंजक हरियाणवी वीडियो

यहां देखें :  मनोरंजक भोजपुरी ठुमकों का रंगा रंग मंच