Filmyzilla और 9xmovies पर लीक हुई Ullu Web Series Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1

Filmyzilla, 9xmovies leak Ullu Web Series Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1

Filmyzilla, 9xmovies और अन्य पायरेसी वेबसाइटों ने 7 जनवरी को Ullu ऐप पर रिलीज़ के दिन अपने प्लेटफॉर्म पर Ullu Web Series Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 (2022) को लीक कर दिया है । वेब सीरीज़ को आधिकारिक तौर पर 7 जनवरी 2022 को Ullu पर रिलीज़ किया गया था।

वेबसाइटों ने पूरी वेब सीरीज मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दी है । Ullu Web Series Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 में माहि कौर, शबाज़ अब्दुल्लाह, अनुपम और रागी मुख्य भूमिकाओं में हैं । SSK ने इस वेब सीरीज का निर्देशन किया है। आपको बता दें की यह उल्लू की पॉपुलर Palang Tod सीरीज का नया एपिसोड है।

पलंग तोड़ हॉटस्पॉट, चर्मसुख, और तंदूर के बाद Ullu की Top 5 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज में से एक है। पलंग तोड़ की व्यूअरशिप काफी अच्छी है।

Gaon Ki Garmi Season 2 Palang Tod Ullu Web Series Trailer Review

ज्यादातर Ullu Web Series को दर्शक बड़े चाव के साथ देखते हैं और वे ऐसी वेब सीरीज के दोबारा रिलीज होने का इंतजार करते रहते हैं। आपको बता दें की मैट्रिमोनी वेब सीरीज़ 18 साल से ऊपर के दर्शकों के लिए सूटेबल है।

Filmyzilla, 9xmovies leak Ullu Web Series Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1

Ullu ने हाल ही में वेब सीरीज जैसे Charmsukh Tution Teacher, Charmsukh Train, Kaneez Part 2, Kaneez Part 1, Relationship Counsellor Part 2, Hotspot Video Calling, Charmsukh Live Streaming, Palang Tod Caretaker 2 Part 2 और भी बहुत सी वेब सीरीज रिलीज़ की हैं।

Gaon Ki Garmi Season 2 Palang Tod Ullu Web Series Trailer Review

कुछ अन्य पायरेसी वेबसाइटों में isaimini, isaidub, 9xmovies, hdhub4u, extramovies, 9xflix, katmoviehd, movierulz, downloadhub, mp4moviez, moviesda और filmywap का नाम शामिल है। ये वेबसाइट उन पायरेसी वेबसाइटों में से हैं जिनके पास फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं का एक बड़ा संग्रह है और सभी अवैध रूप से लीक किए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायरेसी के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हर साल लगभग 2.8 बिलियन अमेरिकी डॉलर का नुकसान होता है।

पाइरेसी का असर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस फिल्म संग्रह पर पड़ रहा है, जिससे सिनेमाघरों में फिल्में देखने जाने वाले लोगों की संख्या में गिरावट आई है। विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों को भी पाइरेसी वेबसाइटों द्वारा उनकी movies और web series लीक करने के कारण बहुत नुकसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप सब्सक्राइबर्स की संख्या में कमी आती है।

भारतीय पायरेसी कानूनों के तहत पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है। अपने पहले अपराध के दोषी व्यक्ति के लिए छह महीने की सजा और छह महीने से तीन साल तक की जेल हो सकती है। उन पर 50,000 रुपये से 2 लाख रुपये तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

इसके अलावा, निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करना भी 2019 सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के तहत एक अपराध है।

Table of contents

  • Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 Ullu Web Series कास्ट
  • Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 रिलीज़ डेट
  • Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 ट्रेलर
  • Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 Ullu Web Series स्टोरीलाइन
  • About DownloadHub
  • About Filmyzilla
  • About Tamilrockers
  • डिस्क्लेमर

Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 कास्ट

माहि कौर – मामी

शबाज़ अब्दुल्लाह – मदन

Filmyzilla, 9xmovies leak Ullu Web Series Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1

अनुपम – मामा

रागी – मानसी

Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 रिलीज़ डेट

यह वेब सीरीज़ आधिकारिक तौर पर 7 जनवरी 2022 को उल्लू पर रिलीज़ हुई थी।

Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 ट्रेलर

Palang Tod Gaon Ki Garmi 2 Part 1 स्टोरीलाइन

मामी अपने पति के साथ ठंडे रिश्ते से परेशान थी। मानसी और मदन के आने से उसका जीवन नए रंगों से भर गया। उसे उम्मीद थी कि इससे मामा के दिल में कुछ ख्वाहिशें जगेंगी, लेकिन कुछ नया करने की इस जिज्ञासा ने उसके जीवन में ऐसा मोड़ ला दिया, जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

Gaon Ki Garmi Season 2 Palang Tod Ullu Web Series Trailer Review

जानिए क्या है उल्लू?

Ullu एक वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है जो ड्रामा, हॉरर, सस्पेंस, थ्रिलर से लेकर कॉमेडी और एडल्ट कंटेंट अपने प्लेटफार्म पर प्रोवाइड करती है।

उल्लू रीजनल लैंग्वेज में वेब सीरीज और फिल्में दिखाने के लिए मशहूर है। इसमें users पहले दो वीडियोस ट्रायल के रूप में नि:शुल्क देख सकते हैं उसके बाद आपको वीडियो स्ट्रीमिंग और डाउनलोड के लिए पैसे देकर सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

About DownloadHub

बॉलीवुड और हिंदी डब फिल्में मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए जानी जाने वाली DownloadHub.com फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज को कभी-कभी आधिकारिक रिलीज से पहले ही लीक कर देती है। इसमें मुफ्त बॉलीवुड, हॉलीवुड, हिंदी डब और दोहरी ऑडियो फिल्मों का एक बड़ा संग्रह है।

DownloadHub.com के होम पेज पर नई और हाई क्वालिटी वाली हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों का कलेक्शन है। पायरेटेड प्रतियां थिएटर प्रिंट में जल्दी से वेबसाइट अपलोड कर दी जाती हैं। बाद में, HD क्वालिटी वाली फिल्में कुछ ही हफ्तों में उनकी जगह ले लेती हैं।

DownloadHub.com अवैध रूप से 360p, 7800, HD, 1080p सहित विभिन्न क्वालिटी में फिल्में प्रदान करता है।

About Filmyzilla

Filmyzilla कई पायरेसी वेबसाइटों में से एक है, जो किसी फिल्म की ऑफिसियल रिलीज के एक दिन के भीतर नई बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड HD फिल्में लीक कर देती है। Filmizilla विभिन्न भाषाओं में 5000 से अधिक फिल्में प्रदान करती है और उपयोगकर्ता उन्हें मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। यह वेबसाइट 300MB में HD या डुअल ऑडियो मूवी प्रदान करती है।

FilmyZilla उन पायरेसी वेबसाइटों में से है जो बॉलीवुड, South Indian और हॉलीवुड फिल्मों के पायरेटेड संस्करण ऑनलाइन उपलब्ध कराती हैं। उपयोगकर्ता आसानी से FilmyZilla के माध्यम से नई फिल्में और टीवी सीरीज डाउनलोड कर लेते हैं। वेबसाइट तमिल, तेलुगु, मलयालम, गुजराती और पंजाबी जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में पायरेटेड फिल्में भी प्रदान करती है। हालाँकि, आपको FilmyZilla के साथ-साथ अन्य पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने के परिणामों के बारे में पता होना चाहिए क्योंकि यह भारत सरकार द्वारा अवैध और निषिद्ध है।

About Tamilrockers

Tamilrockers उन पायरेसी वेबसाइटों में से एक है जो ऑनलाइन मुफ्त फिल्में पब्लिक प्लेटफार्म पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती हैं। यह तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी और हिंदी भाषा में फिल्में लीक करती है। वेबसाइट अपनी अवैध पायरेसी साइट का संचालन जारी रखने के लिए लगातार अपना डोमेन बदलती रहती है। वेबसाइट की विशेषताओं में तमिलरॉकर्स फोरम, प्रॉक्सी और सदस्य क्षेत्र शामिल हैं। बहुत से लोग इस वेबसाइट का इस्तेमाल फ्री में मूवी देखने के लिए कर रहे हैं।

डिस्क्लेमर: यह कंटेंट केवल संदर्भ उद्देश्य के लिए है और The Vocal News Hindi इसके स्वामित्व का दावा नहीं करता है। The Vocal News Hindi किसी भी तरह से पायरेसी का समर्थन या प्रचार नहीं करता है। पाइरेसी अपराधनीय है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। कृपया किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।

यह भी पढ़ें: Filmyzilla, 9xmovies पर लीक हुई Ullu Web Series Palang Tod Caretaker 2 Part 2

ज़रूर देखें: भारत की पहली और एकलौती इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर ऐसे करवाती हैं फिल्मों में INTIMATE सीन