comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Filmyzilla, Movierulz और 9xmovies पर लीक हुई Ullu Web Series Kaneez Part 2

Published Date:

Filmyzilla, Movierulz, 9xmovies और अन्य पायरेसी वेबसाइटों ने 14 दिसंबर को Ullu ऐप पर रिलीज़ के दिन अपने प्लेटफॉर्म पर Ullu Web Series Kaneez Part 2 (2021) को लीक कर दिया है। वेब सीरीज़ को आधिकारिक तौर पर 14 दिसंबर 2021 को Ullu पर रिलीज़ किया गया था।

वेबसाइटों ने पूरी वेब सीरीज मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध करा दी है। Ullu Web Series Kaneez Part 2 में सुधा चंद्रन, हेमंत चौधरी, मलीका आर घई, लक्ष्य हांडा, अनुष्का श्रीवास्तव और आसमा सईद ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

उल्लू वेब सीरीज का निर्देशन संजीव कुमार और मनीष श्रीवास्तव ने किया है।

Ullu ने हाल ही में वेब सीरीज जैसे Kaneez Part 1, Relationship Counsellor Part 2, Hotspot Video Calling, Charmsukh Live Streaming, Palang Tod Caretaker 2 Part 2 और भी बहुत सी वेब सीरीज रिलीज़ की हैं।

कुछ अन्य पायरेसी वेबसाइटों में isaimini, isaidub, 9xmovies, hdhub4u, extramovies, 9xflix, katmoviehd, movierulz, downloadhub, mp4moviez, moviesda और filmywap का नाम शामिल है। ये वेबसाइट उन पायरेसी वेबसाइटों में से हैं जिनके पास फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं का एक बड़ा संग्रह है और सभी अवैध रूप से लीक किए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पायरेसी के कारण एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हर साल लगभग 2.8 बिलियन अमेरिकी डॉलर का नुकसान होता है।

पाइरेसी का असर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस फिल्म संग्रह पर पड़ रहा है, जिससे सिनेमाघरों में फिल्में देखने जाने वाले लोगों की संख्या में गिरावट आई है। विभिन्न ओटीटी प्लेटफार्मों को भी पाइरेसी वेबसाइटों द्वारा उनकी movies और web series लीक करने के कारण बहुत नुकसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप सब्सक्राइबर्स की संख्या में कमी आती है।

भारतीय पायरेसी कानूनों के तहत पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है। अपने पहले अपराध के दोषी व्यक्ति के लिए छह महीने की सजा और छह महीने से तीन साल तक की जेल हो सकती है। उन पर 50,000 रुपये से 2 लाख रुपये तक का जुर्माना भी लगाया जा सकता है।

इसके अलावा, निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म रिकॉर्ड करना भी 2019 सिनेमैटोग्राफ अधिनियम के तहत एक अपराध है।

Table of contents

  • Kaneez Part 2 Ullu Web Series कास्ट
  • Kaneez Part 2 Ullu Web Series रिलीज़ डेट
  • Kaneez Part 2 Ullu Web Series ट्रेलर
  • Kaneez Part 2 Ullu Web Series स्टोरीलाइन
  • About DownloadHub
  • About Filmyzilla
  • About Tamilrockers
  • डिस्क्लेमर

Kaneez Part 2 Ullu Web Series कास्ट

सुधा चंद्रन – रुखसार

हेमंत चौधरी – मिर्ज़ा

मलीका आर घई – बतुलन

लक्ष्य हांडा – सलीम

अनुष्का श्रीवास्तव – सना

आसमा सईद – शाज़िया

Kaneez Part 2 Ullu Web Series रिलीज़ डेट

वेब श्रृंखला आधिकारिक तौर पर 14 दिसंबर, 2021 को उल्लू पर रिलीज़ हुई थी।

Kaneez Part 2 Ullu Web Series ट्रेलर

https://www.youtube.com/watch?v=EfeNeFsFG8k&feature=emb_title

Kaneez Part 2 Ullu Web Series स्टोरीलाइन

अपनी नवविवाहित जिंदगी से खुश शाजिया को पता चलता है कि वह गर्भवती है। सना को घर के कामों में मदद करने के लिए उसके पास भेजा जाता है। अपने आकाओं के प्रति वफादार सना यहाँ भी सब कुछ त्याग देती है, बदले में उसे केवल अपमान ही मिलता है। लेकिन जब एक वारिस के लालच में सलीम उसके बच्चे को ले जाने की कोशिश करता है, तो सना उसे सबक सिखाने का फैसला करती है।

About DownloadHub

बॉलीवुड और हिंदी डब फिल्में मुफ्त में उपलब्ध कराने के लिए जानी जाने वाली DownloadHub.com फिल्मों, टीवी शो और वेब सीरीज को कभी-कभी आधिकारिक रिलीज से पहले ही लीक कर देती है। इसमें मुफ्त बॉलीवुड, हॉलीवुड, हिंदी डब और दोहरी ऑडियो फिल्मों का एक बड़ा संग्रह है।

DownloadHub.com के होम पेज पर नई और हाई क्वालिटी वाली हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों का कलेक्शन है। पायरेटेड प्रतियां थिएटर प्रिंट में जल्दी से वेबसाइट अपलोड कर दी जाती हैं। बाद में, HD क्वालिटी वाली फिल्में कुछ ही हफ्तों में उनकी जगह ले लेती हैं।

DownloadHub.com अवैध रूप से 360p, 7800, HD, 1080p सहित विभिन्न क्वालिटी में फिल्में प्रदान करता है।

About Filmyzilla

Filmyzilla कई पायरेसी वेबसाइटों में से एक है, जो किसी फिल्म की ऑफिसियल रिलीज के एक दिन के भीतर नई बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड HD फिल्में लीक कर देती है। Filmizilla विभिन्न भाषाओं में 5000 से अधिक फिल्में प्रदान करती है और उपयोगकर्ता उन्हें मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं। यह वेबसाइट 300MB में HD या डुअल ऑडियो मूवी प्रदान करती है।

FilmyZilla उन पायरेसी वेबसाइटों में से है जो बॉलीवुड, South Indian और हॉलीवुड फिल्मों के पायरेटेड संस्करण ऑनलाइन उपलब्ध कराती हैं। उपयोगकर्ता आसानी से FilmyZilla के माध्यम से नई फिल्में और टीवी सीरीज डाउनलोड कर लेते हैं। वेबसाइट तमिल, तेलुगु, मलयालम, गुजराती और पंजाबी जैसी क्षेत्रीय भाषाओं में पायरेटेड फिल्में भी प्रदान करती है। हालाँकि, आपको FilmyZilla के साथ-साथ अन्य पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने के परिणामों के बारे में पता होना चाहिए क्योंकि यह भारत सरकार द्वारा अवैध और निषिद्ध है।

About Tamilrockers

Tamilrockers उन पायरेसी वेबसाइटों में से एक है जो ऑनलाइन मुफ्त फिल्में पब्लिक प्लेटफार्म पर डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध कराती हैं। यह तमिल, कन्नड़, मलयालम, अंग्रेजी और हिंदी भाषा में फिल्में लीक करती है। वेबसाइट अपनी अवैध पायरेसी साइट का संचालन जारी रखने के लिए लगातार अपना डोमेन बदलती रहती है। वेबसाइट की विशेषताओं में तमिलरॉकर्स फोरम, प्रॉक्सी और सदस्य क्षेत्र शामिल हैं। बहुत से लोग इस वेबसाइट का इस्तेमाल फ्री में मूवी देखने के लिए कर रहे हैं।

डिस्क्लेमर: यह कंटेंट केवल संदर्भ उद्देश्य के लिए है और The Vocal News Hindi इसके स्वामित्व का दावा नहीं करता है। The Vocal News Hindi किसी भी तरह से पायरेसी का समर्थन या प्रचार नहीं करता है। पाइरेसी अपराधनीय है और इसे 1957 के कॉपीराइट अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है। कृपया किसी भी रूप की पायरेसी में भाग लेने या प्रोत्साहित करने से बचें।

यह भी पढ़ें: Filmyzilla, 9xmovies पर लीक हुई Ullu Web Series Palang Tod Caretaker 2 Part 2

ज़रूर देखें: भारत की पहली और एकलौती इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर ऐसे करवाती हैं फिल्मों में INTIMATE सीन

Kashish Saini
Kashish Sainihttp://hindi.thevocalnews.com
कशिश सैनी एक उभरती हुई पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन, लाइफस्टाइल और शिक्षा जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...