पहले सीता फिर द्रौपदी बनेंगी Deepika, एक्ट्रेस पर लगा 1200 करोड़ का दाव

Deepika Padukone
Image credit: Deepika Padukone/Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस समय बॉलीवुड की नम्बर 1 एक्ट्रे्स की लिस्ट में शामिल हैं. दीपिका ने अपनी खूबसूरती और एक्टिंग की बदौलत यह मुकाम हासिल किया है.

इस बीच दीपिका अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर खासा चर्चा में बनीं हुईं है. बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने प्रोडयूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने एक लीडिंग से बातचीत में कंफर्म किया है कि दीवाली पर वो भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म रामायण अनाउंस करने जा रहे हैं.

वहीं इस फिल्म में सीता का मुख्य किरदार दीपिका पादुकोण निभाती नजर आएंगी. हालांकि, मधु मंटेना और दीपिका पादुकोण 2019 में ही द्रौपदी अनाउंस कर चुके हैं.

इस फिल्म को भी कंफर्म करते हुए मधु मंटेना ने कहा कि मैं और दीपिका इस फिल्म पर लगातार काम कर रहे हैं लेकिन इसमें अभी थोड़ा समय लगेगा. दीपिका पहले सीता बनेंगी और फिर द्रौपदी.

वैसे दीपिका महाभारत पर बन रही ये फिल्म, मधु मंटेना के साथ प्रोड्यूस करने जा रही हैं.  इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, द्रौपदी का लीड किरदार निभाएंगी और माना जा रहा है कि ये फिल्म भी द्रौपदी के ही दृष्टिकोण से होगी.

साथ ही ये फिल्म, चित्रा बनर्जी दिवाकरूणी कि अंग्रेज़ी किताब Palace of Illusions पर आधारित है.  ये किताब द्रौपदी को मद्देनज़र रखते हुए महाभारत की कहानी बताती है और अब ये किताब फिल्म में तब्दील होने जा रही है.

मधु मंटेना के दोनों प्रोजेक्ट रामायण और महाभारत, बड़े Level पर बनने जा रही फिल्में हैं और इन फिल्मों का बजट 600 – 600 करोड़ है.  यानि कि केवल इन दो फिल्मों से दीपिका पादुकोण पर 1200 करोड़ का दांव लगने जा रहा है.

ये भी पढ़ें: KGF 2 रिलीज से पहले सुपरस्टार Yash ने खरीदा करोड़ों का घर, वायरल हुईं फोटो