प्रियंका के आगे नेहा कक्कड़ से लेकर आलिया भट्ट तक हुईं Fail, जानें

priyanka chopra
Image credits: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हॉट लुक से फैंस का दिल जितती रहीं है. इतना ही नहीं प्रियंका बॉलीवुड से लेकर हॉलिवुड में सफलता के झंडे गाड़ रही हैं.

वहीं popularity के मामले में भी प्रियंका चोपड़ा का कोई मुकाबला नहीं है.  दीपिका (Deepika) से लेकर श्रद्धा कपूर (sharddha)  आलिया भट्ट (alia bhatt) से लेकर कैटरीना प्रियंका (katrina kaif) ने popularity के मामले में सभी को पीछे छोड़ दिया है.

बता दें कि इस बात की हमेशा चर्चा होती रहती है कि आखिर किस सिलेब्रिटी के कितने फॉलोअर्स हैं और सबसे आगे कौन है.  इंडिया से इस मामले में बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा सबसे आगे हैं.

प्रियंका चोपड़ा की फैन फॉलोइंग केवल इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों तक है. प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 6 करोड़ 52 लाख को क्रॉस कर चुकी है.

इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा दुनियाभर में पहली ऐसी एशियन ऐक्टर बन गई हैं जिसके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 6 करोड़ 50 लाख से ज्यादा है. हालांकि इस मामले में प्रियंका के बाद श्रद्धा हैं जिनके इंस्टा पर 63.6 मीलियन फॉलोअर्स  हैं.  

वहीं तीसरे नंबर पर सिंगर नेहा कक्कड़ हैं जिनके इंस्टा पर 59.8 मीलियन फॉलोअर्स  हैं. बात करें चौथे नंबर की तो इस लिस्ट में अगला नबंर है दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का है. जिनके 57.5 मीलियन फॉलोअर्स  हैं.

पांचवे पर आलिया भट्ट है जिनके पर 53.9 मीलियन फॉलोअर्स  हैं. popualrity के मामले में प्रियंका चोपड़ा के आस पास इनमें से कोई भी हस्ती नहीं है.