From the Set of ‘Khatron Ke Khiladi 11’ : सोशल मीडिया क्वीन और ‘बालवीर’ फेम चाइल्ड एक्ट्रेस Anushka Sen हुई कोरोना पॉजिटिव

From the Set of ‘Khatron Ke Khiladi 11’ : सोशल मीडिया क्वीन और ‘बालवीर’ फेम चाइल्ड एक्ट्रेस Anushka Sen हुई कोरोना पॉजिटिव
Image Source: Instagram

कलर्स टीवी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी -11’ (Khatron Ke Khiladi 11) एक बार फिर से नए सीजन के साथ टीवी पर लौट रहा हैं. शो की शूटिंग इन दिनों साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है. यह शो जुलाई महीने में ऑन एयर हो सकता है. इस बार शो में ‘बालवीर’ फेम चाइल्ड एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) भी हैं. वे इस शो की अब तक की सबसे यंगेस्ट कंटेस्टेंट हैं. दर्शकों को इस शो का लंबे समय से इंतजार है. इसी बीच शो को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. कंटेस्टेंट अनुष्का सेन (Anushka Sen) कोरोना वायरस ( Corona Virus) से संक्रमित पाई गईं हैं. अनुष्का को कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, फिर भी वे क्वॉरैंटाइन हो गई हैं. जिस वजह से रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो खतरों के खिलाड़ी -11 में खतरे का बादल मंडरा रहे हैं.

कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद उन्हें आइसोलेशन में भेजा गया है. अनुष्का सेन (Anushka Sen) के कोविड पॉजिटिव (COVID Positive) होने की खबर सामने आने के बाद से उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर काफी चिंतित हैं. ऐसे में अनुष्का के फैंस को जल्द उनके रिकवर हो जाने की उम्मीद है. शो से जुड़े अन्य कंटेस्टेंट और क्रू मेम्बर्स ने भी एहतियात के तौर पर टेस्ट करवाया है लेकिन बाकी सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

वहीं हाल ही में खबर आई थी कि अनुष्का (Anushka Sen) से एलिमिनेट हो गई हैं. हालांकि इस पर मुहर नहीं लगी थी, साथ ही ये खबर भी थी कि अनुष्का (Anushka Sen) के साथ 4 और लोगों के नाम बॉटम में आए थे.

शो के कंटेस्टेंट

श्वेता तिवारी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, विशाल आदित्य सिंह, आस्था गिल, सौरभ राज जैन, अर्जुन बिजलानी, महल चहल, वरुण सूद और सना मकबूल जैसे टीवी के सितारे इस शो में नजर आएंगे.

ये भी पढ़े : BIGG BOSS 15: टीवी से पहले यहां देखने को मिलेगा बिग बॉस सीजन 15