comscore
Monday, March 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनGadar 2: बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म से‌ टकराएगी सनी देओल की फिल्म, जानिए क्या है दोनों फिल्मों की खास बात?

Gadar 2: बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म से‌ टकराएगी सनी देओल की फिल्म, जानिए क्या है दोनों फिल्मों की खास बात?

Published Date:

Gadar 2: सनी देओल ने जबसे अपनी फिल्म गदर 2 का ऐलान किया है तब से लोग उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला भाग यानी ‘ग़दर: एक प्रेम कथा’ जब रिलीज हुई थी तब लोगों ने इसे काफी पसंद किया था. स्क्रीन पर सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की जोड़ी ने कमाल कर दिया था. अब लोग इसके दूसरे भाग यानी गदर 2 का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इस फिल्म से टकराएगी सनी देओल की गदर 2

जहां लोगों को गदर 2 (Gadar 2) का बेसब्री से इंतजार है वही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि गदर 2 और एनिमल दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही हैं. एनिमल की खास बात यह है कि इसमें बॉबी देओल (Bobby Deol) भी लीड रोल में दिखाई देंगे. इसी के साथ हमें बॉक्स ऑफिस पर दो भाइयों के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा. देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बाजी मारेगी.

खत्म होने वाली है गदर 2 की शूटिंग

सनी देओल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 की शूटिंग बस आखरी स्टेज पर है. इस फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने कहा है कि गदर 2 इसके पहले भाग ग़दर से भी ज्यादा रोमांटिक होगी. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक गदर2 को 11 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा. हालांकि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई ऑफिशियल खबर नहीं आई है.

सामने आया गदर 2 का फर्स्ट लुक

सोशल मीडिया पर ज़ी स्टूडियो (Zee Studio) इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें 2023 में आने वाली फिल्मों की थोड़ी झलक दिखाई गई है. यह वीडियो 50 सेकंड का है और इसमें सभी एक्टर्स जैसे कि अजय देवगन की मैदान, सोनू सूद की फतेह और सलमान खान की भाईजान जैसी कई फिल्मों की झलक दिखाई गई. वीडियो के लास्ट में सनी देओल का लुक दिखाया गया जिसमें वह काफी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढें: Chup Movie Release: ‘ब्रह्मास्त्र’ को पीछे छोड़ने के लिए तैयार है यह फिल्म, रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IPL 2023: विराट कोहली ने शुरू किया अभ्यास, क्या इस बार RCB को दिला पाएंगे आईपीएल का ताज

IPL 2023: टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली...

RBI MPC Meeting: अगले महीने होगी MPC की बैठक, बढ़ सकती है आपकी EMI

RBI MPC Meeting: मौद्रिक नीति के निर्धारण संबंधी सर्वोच्च संस्था...