खुशखबरी: TMC की सांसद Nusrat Jahan बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

Nusrat Jahan
Image Credits: Nusrat Jahan/Instagram
Last updated:

पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बॉलीवुड की अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के फैंस के लिए खुशखबरी है. नुसरत आज यानि बृहस्पतिवार को मां बन गई हैं. उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. बुधवार को उन्हें पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल केबिन नंबर 511 में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद नुसरत ने आज दोपहर बच्चे को जन्म दिया है. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार मां और बच्चा दोनों ठीक हैं.

आपको बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनेे पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने के बाद सुर्खियों में आ गई थीं. वह कुछ महीनों पहले ही अपने पति से वह अलग हुई थीं, तब उन्होंने दावा कर कहा था कि निखिल के साथ उनकी शादी नहीं हुई है, बल्कि वह लीव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर नुसरत और उनके मदरहुड को लेकर काफी बवाल हुआ था.

लाइफस्टाइल से जुड़ी ख़बरों की तजा अपडेट के लिए यहाँ क्लिक करें

नुसरत कल हुई थीं अस्पताल में भर्ती

आपको बता दें कि नुसरत जहां को बुधवार रात को अभिनेता यश दासगुप्ता का हाथ थामे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यश दासगुप्ता आज सुबह से ही अस्पताल के अंदर दिखाई दे रहे थे. इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री के हाई प्रोफाइल लोग भी वहां पर मौजूद थे. हालांकि अस्पताल में सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है.

वहीं आज यानि बृहस्पतिवार को नुसरत ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वह बिना मेकअप के कुछ सोचते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा है कि ‘डर पर विश्वास’. नुसरत की इस फोटो को अब तक 78,000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं. साथ ही 1,400 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं.

ये भी पढ़ें: बिकिनी पहने सेक्सी अंदाज में नज़र आई अनुपमा स्टार Rupali Ganguly, पिक्चर देख फैंस के छूटे पसीने