comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
HomeमनोरंजनAvatar 2 के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सिनेमा लवर्स डे पर मात्र इतने रुपए में थिएटर में देख पाएंगे मूवी

Avatar 2 के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सिनेमा लवर्स डे पर मात्र इतने रुपए में थिएटर में देख पाएंगे मूवी

Published Date:

अवतार 2 (Avatar 2) पूरी दुनिया भर में तहलका मचा चुकी है. विदेशों में ही नहीं बल्कि इस फिल्म ने भारत में भी जबरदस्त कमाई की है. जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर ने कई सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं. सिनेमाघरों में लोगों ने इस फिल्म को खूब देखा लेकिन जो लोग इसे नहीं देख पाए हैं उनके लिए एक अच्छी खुशखबरी है. अवतार 2 को आप मात्र इतने रुपए में सिनेमाघरों में देख सकते हैं.

अवतार 2 ने बनाया नया रिकॉर्ड

आपको बता दें कि अवतार: द वे ऑफ वाटर (Avatar: the way of water) दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर छाई हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने 14 दिनों में ही एक बिलियन डॉलर यानी 8300 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इसी के साथ ही इस फिल्म में एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है और यह साल 2022 की सबसे तेजी से एक बिलियन डॉलर की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

सिनेमा लवर्स डे पर अवतार 2 के फैंस को मिलेगा यह तोहफा

आपको बता दें कि 20 जनवरी 2023 को सिनेमा लवर्स डे (Cinema Lovers Day) मनाया जाता है. इस खास मौके पर सिनेमा लवर्स के लिए एक अच्छी खबर है. जिन लोगों ने अभी अवतार 2 (Avatar 2) नहीं देखी है वह मात्र 99 में इस फिल्म को सिनेमाघरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि अवतार 2 ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है और सिर्फ भारत में ही इसने 470 करोड रुपए का बिजनेस किया है. यह तोहफा दर्शकों के लिए किसी बड़ी ट्रीट से कम नहीं है.

दुनिया भर में छाया अवतार 2 का जादू

जेम्स कैमरॉन की फिल्म अवतार 2 (Avatar 2) सिर्फ अमेरिका में ही नहीं बल्कि देशभर में काफी अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म अभी तक करीब 5481 करोड की कमाई करी है. यह हाल तब है जब चाइना में एक बार फिर से कोरोनावायरस ने कदम फैला रही है. अगर बात करें यूएसए और कनाडा की तो इस फिल्म ने अब तक 2428 करोड़ की कमाई कर ली है.

ये भी पढ़ें: Circus Box Office: ‘रणवीर सिंह’ की फिल्म ‘सर्कस’ ने दर्शकों को किया निराश, 4 दिन में ही फिल्म की हालत हुई खराब

Alok Mishra
Alok Mishrahttp://hindi.thevocalnews.com
आलोक मिश्रा एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई ISOMES से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...