comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Happy Birthday Ajay Devgn: पहली मुलाकात में Kajol से हो गई थी अजय देवगन को नफरत, फिर क्या हुआ जो हुई मोहब्बत और शादी

Published Date:

Happy Birthday Ajay Devgn: अजय देवगन (Ajay Devgn) बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. 90 के दशक में उन्होंने फिल्म फूल और कांटे से बॉलीवुड डेब्यू किया और पहली ही फिल्म से इस टॉल डार्क एंड हैंडसमय एक्टर ने हर दिल में जगह बना ली. 2 अप्रैल को अजय देवगन अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. हैप्पी फैमिली के साथ उनका करियर भी शानदार चल रहा है. आज हम आपको अजय की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे कि कैसे काजोल से हुई उनकी पहली मुलाकात और दोनों बीच मोहब्बत और फिर शादी की बनी बात.

काजोल (Kajol) और अजय देवगन एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. काजोल जहां बेहद चुलबुली और बातुनी हैं तो वहीं अजय बेहद गंभीर रहते हैं, बावजूद इसके दोनों के बीच काफी मोहब्बत है.

कब हुई पहली मुलाकात-

काजोल और अजय देवगन की पहली मुलाकात फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई थी जो कि साल 1995 में रिलीज हुई. दोनों इस फिल्म में लीड रोल में नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन भी किया था. फिल्म के सेट पर जब ये पहली बार मिले तो अजय देवगन अपने नेचर की तरह बेहद गंभीर बैठे थे और काजोल हर किसी से बात करती नजर आ रही थीं. सेट पर मस्ती, मजाक करना काजोल करती थी और उनकी इसी बात से अजय देवगन को नफरत हो गई.

पहली मुलाकत में काजोल की किस चीज से हुई नफरत-

पायनियर को दिए अपने एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने खुलासा किया था कि, ‘हलचल की शूटिंग शुरू करने से पहले मैं एक बार काजोल से मिला था. ईमानदारी से कहूं तो उसके बाद मैं उससे मिलने के लिए बहुत उत्सुक नहीं था. पहली ही बार में मुझे वो बातुनी, घमंडी और बेहद लाउड लगीं. हम व्यक्तित्व के मामले में एक दूसरे से बहुत अलग थे. लेकिन, मुझे लगता है कि जो होना है, वह होता है.’

सफलता के पीछे काजोल का मानते हैं हाथ-

अजय देवगन मानते हैं कि उनकी सफलता के पीछे काजोल का ही हाथ है. हलचल की शूटिंग के दौरान अजय देवगन के विचार काजोल के लिए बदलने लगे और फिल्म खत्म होते होते दोनों अच्छे दोस्त बने और बात शादी तक आ गई. काजोल अजय देवगन ने साल 1999 में शादी कर ली. घर की छत पर ही बेहद सिंपल तरीके से इनकी शादी हुई जिसमें सिर्फ दोनों के परिवार वाले मौजूद थे. इस बात का खुलासा अजय देवगन ने ही किया था.

इन फिल्मों में किया साथ काम-

काजोल और अजय देवगन ने हलचल के अलावा ‘इश्क’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘दिल क्या करे’, ‘यू मी और हम’, ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए. दोनों ने कुछ साल पहले तानाजी में साथ काम किया.

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Video: दिलकश अदा के साथ सपना चौधरी ने लहंगा-चोली में मटकाई कमर, वीडियो देख फैंस के उड़े होश

ये भी जरूर देखें: Shilpa Shetty Net Worth: कमाई में पति से कितना आगे है अभिनेत्री, जानें कितनी है कुल संपत्ति?

Suchi Srivastav
Suchi Srivastavhttp://hindi.thevocalnews.com
सुचि श्रीवास्तवा एक मनोरंजन पत्रकार हैं जो 12 साल से मीडिया इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि मनोरंजन और लाइफस्टाइल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इलाहाबाद विश्वविद्यालय से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...